उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बिजली के खंभे को लेकर सपा नेता की पिटाई का वीडियो वायरल, पांच गिरफ्तार

By

Published : Jul 20, 2022, 10:13 PM IST

कन्नौज में सपा नेता की पिटाई के बाद रिवाल्वर छीनने के प्रयास किया गया. मामले में एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने कहा कि दोनों पक्षों से 5 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

etv bharat
बिजली खंभा लगाने को लेकर सपा नेता की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई

कन्नौजःजनपद केसदर कोतवाली क्षेत्र में एक प्लाट के पास खंभा लगाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. इसके बाद लोगों ने सपा नेता की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान सपा नेता के रिवाल्वर को छीनने का प्रयास किया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों से पांच लोगों को हिरासत में लेकर रिवाल्वर को भी जब्त कर लिया. पुलिस ने मारपीट के वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई की है.

सपा नेता की रिवाल्वर छीनने के प्रयास के बाद एसपी कुंवर अनुपम सिंह जानकारी देते हुए
सदर कोतवाली क्षेत्र के भुलभलियापुर गांव में सपा के पूर्व जिला महासचिव संजय दुबे के हाईवे किनारे प्लाट पर निर्माण कार्य चल रहा है. जिसपर बुधवार को सपा नेता प्लाट पर बिजली का खंभा लगवाने के लिए गए थे. तभी गांव के ही राजीव, मुन्नू, संदीप और अतर से विवाद हो गया, इस पर सपा नेता ने रिवॉल्वर निकाल ली. इसके बाद दूसरे पक्ष के भड़के लोगों ने लाठी-डंडों से सपा नेता की जमकर पिटाई कर दी. इस मारपीट में सपा नेता चोटिल हुए और उनके कपड़े भी फाड़ दिए गए.

विवाद की खबर मिलते ही समाजवादी पार्टी के कुछ नेता कोतवाली पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस ने बीच-बचाव कर दोनों पक्षों को अलग किया. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. मामले में सपा नेता ने बताया कि वह धर्मवीर व प्रशांत के साथ प्लाट के पास लग रहे बिजली का पोल देखने गए थे. तभी उक्त लोगों ने उनपर हमला बोल दिया. इस मारपीट में वह गिर पड़े इसके बाद लोगों ने उनकी रिवाल्वर भी छीन ली. उन्होंने आरोप लगाया है कि इस मारपीट के दौरान उनकी अंगूठी, चैन व करीब 20 हजार रुपये लूट लिए.

यह भी पढ़ें-बसपा सुप्रीमो ने चुनावी राज्यों के पदाधिकारियों के साथ की गहन समीक्षा, चुनावी तैयारी में जुटने के निर्देश

एसपी कुंवर अनुपम सिंह ने बताया कि मारपीट मामले में दोनों पक्ष के पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उन्हें जेल भेजा जा रहा है. सपा नेता के पास से पुलिस ने जो रिवॉल्वर जब्त की है. उसका वह लाइसेंस नहीं दिखा पाए. मामले की जांच पड़ताल कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details