उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ट्रॉली बैग में शव होने की सूचना पर दौड़ी कन्नौज पुलिस, बैग खुला तो दंग रह गए खाकी वर्दी वाले

By

Published : Apr 9, 2023, 7:00 PM IST

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जनपद में ट्रॉली बैग में शव होने की सूचना पर पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. बैग खुला जानिए पुलिस ने ऐसा क्या देखा कि सभी खाकी वर्दी वाले और आसपास मौजूद ग्रामीण हैरान रह गए.

Etv Bharat
Etv Bharat

कन्नौज: उत्तर प्रदेश की इत्र नगरी कन्नौज में रविवार को पुलिस महकमे में उस समय हड़कंप मच गया थाने पर फोन करके एक व्यक्ति ने सूचना दी कि इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के कंहईपुरवा-घनापुरवा गांव के बीच नहर की पुलिया के पास ट्रॉली बैग में शव पड़ा है. आनन-फानन में पुलिस टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सामने बैग खोला. पुलिस को बैग में प्लास्टिक के हाथ-पैर व खिलौने मिले. जिसके बाद पुलिस ने राहत की सांस ली. इसके बाद पुलिस ने फोन पर सूचना देने वाले की तलाश शुरू करते हुए पड़ताल शुरू कर दी है.

रविवार को किसी व्यक्ति ने इंदरगढ़ थाना पुलिस को फोन पर कंहईपुरवा-घनापुरवा गांव के बीच नहर पुलिया के पास एक ट्रॉली बैग में शव पड़े होने की सूचना दी. सूचना पर उप निरीक्षक अरविंद कुमार पांडेय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस को नहर के किनारे एक बैग पड़ा मिला. शव मिलने की खबर से ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए थे. पुलिस ने घनापुरवा गांव के रहने वाले धर्मेंद्र, कल्यान, पुष्पेंद्र समेत अन्य ग्रामीणों के सामने बैग खोला.

पुलिस को बैग के अंदर शव के बजाय प्लास्टिक के हाथ-पैर व खिलौने मिले. बैग में शव न निकलने पर पुलिस ने राहत की सांस ली. इसके साथ ही पुलिस ने अराजकतत्व द्वारा सूचना देकर परेशान करने और गुमराह करने की साजिश को देखते हुए जांच पड़ताश शुरू कर दी है. उपनिरीक्षक ने बताया को फोन पर लावारिस ट्रॉली बैग में शव होने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर बैग को खोला गया तो उसमें खिलौने मिले. किसी अराजकतत्व ने इस तरह की अफवाह फैलाने के लिए यह साजिश की थी. फोन करने वाले व्यक्ति की पहचान की जा रही है. पुलिस टीम मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. व्यक्ति की पहचान होते ही उससे पूछताछ की जाएगी. साथ ही आवश्यक कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ये भी पढ़ेंः यूपी की जेलों में अब बना ट्रिपल स्टेप चेकिंग का प्लान, हर 'ब्लैक शीप' पर रखी जा रही कड़ी नजर

ABOUT THE AUTHOR

...view details