उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पिता और पुत्र के दोहरे हत्याकांड के दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Oct 30, 2022, 3:46 PM IST

Updated : Oct 30, 2022, 10:06 PM IST

कन्नौज पुलिस ने पिता-पुत्र दोहरे हत्याकांड के मामले (double murder in kannauj) में फरार चल रहे 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
पिता-पुत्र दोहरे हत्याकांड के 2 आरोपी गिरफ्तार

कन्नौज: छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के बरुआ सबलपुर गांव में बीते 4 सितंबर को हुए पिता-पुत्र दोहरे हत्याकांड (double murder in kannauj) के 25-25 हजार रुपये के ईनामी दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर दोनों आरोपियों को रविवार को भाउलपुर तिराहे के पास से गिरफ्तार किया है. बता दें कि घटना के बाद से दोनों आरोपी फरार चल रहे थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का ईनाम घोषित कर रखा था.

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के बरूआ सबलपुर गांव निवासी सुरेश चंद्र कठेरिया और भूरे कठेरिया के बीच काफी समय से रंजिश चली आ रही थी. बीती 4 सितंबर 2022 को सुरेश चंद्र अपने परिवार के साथ घर पर मौजूद था. तभी पुरानी रंजिश में पूसे लाल, दिनेश, मुकेश, महेंद्र ने अपने साथियों के साथ हमला बोल दिया था. भाला, चाकू और लाठी-डंडों से हमला कर सुरेश चंद्र व उसके पुत्र कमलेश को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया था जबकि पत्नी बिट्टन देवी, पुत्र रामू गंभीर रूप से घायल हो गए थे.

दोहरे हत्याकांड के बाद पुलिस ने कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. आरोपी इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के मझला गांव निवासी मुकेश व अनन्तपुर गांव निवासी महेंद्र घटना के बाद से फरार चल रहा था. इसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों पर 25-25 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया था. घटना के करीब दो माह बाद रविवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर भाउलपुर तिराहे के पास से दोनों ईनामी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

यह भी पढ़े:दुकान के किराए को लेकर दो पक्षों में चले लाठी-डंडे, पांच घायल

Last Updated : Oct 30, 2022, 10:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details