उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Income Tax Raid: पीयूष जैन के पैतृक आवास से 103 करोड़ मिलने की आशंका, दीवार तोड़ने में जुटे मजदूर

By

Published : Dec 26, 2021, 2:27 PM IST

Income Tax Raid

कन्नौज से बड़ी खबर सामने आई है.जहां सूत्रों की माने तो इत्र कारोबारी पीयूष जैन के पैतृक आवास पर जीएसटी की विजलेंस टीम की छापेमारी में अब तक 103 करोड़ रुपये की नगदी बरामद होने का आशंका जताई जा रही है. फर्श व दीवारों में नगदी होने की आशंका पर मजदूरों की मदद से दीवार को तोड़ा जा रहा है.

कन्नौज:इत्र कारोबारी पीयूष जैन के पैतृक आवास पर रविवार को भी छापेमारी जारी रही. सूत्रों की माने तो पैतृक आवास से अब तक 103 करोड़ रुपये की नगदी बरामद होने का आशंका है. सूत्रों की माने तो घर में नोट गिनने वाली 4 मशीन मौजूद हैं. जिसकी मदद से नोटों की गिनती की जाएगी. फर्श व दीवारों में नगदी होने की आशंका पर टीम मजदूरों की मदद से तोड़ने में जुटी है. टीम को 9 ड्रम संदल भी घर के अंदर से मिला है.

ये है मामला

इत्र कारोबारी पीयूष जैन के छिपट्टी मोहल्ला स्थित पैतृक आवास पर जीएसटी इंटेलीजेंस की टीम ने शुक्रवार की शाम छापा मारा था. तब से टीम की कार्रवाई रविवार को भी जारी रही. सूत्रों की माने तो टीम को अब तक करीब 103 करोड़ रुपये की नगदी बरामद हो चुकी है. अभी भी सर्च अभियान जारी है. बरामद हुई नगदी बोरों में भरकर रखी गई है.

पीयूष जैन के 3 घर, कारखाना और गोदाम में छापेमारी जारी है. बताया जा रहा है मकान में 4 नोटों की गिनने वाली मशीन लगी है. मकान की फर्श व दीवारों में कैश होने की संभावना पर टीम मजदूरों से तुड़वाने पर जुटी है. फिलहाल टीम घर में मिले कैश के बारे में कुछ भी बोलने से बच रही है. वहीं सूत्रों की माने तो जल्द ही नोटों की गिनती शुरू होने की संभावना है.

इसे भी पढे़ं-Income Tax Raid: तीसरे दिन भी पीयूष जैन के घर छापेमारी, रकम मिलने का सिलसिला जारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details