उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज में अज्ञात वाहन की टक्कर से डिवाइडर से टकराई कार, पति-पत्नी की मौत

By

Published : May 13, 2021, 10:02 AM IST

कन्नौज के ठठिया थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा हो गया. अज्ञात वाहन की टक्कर से कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई. जिसमें कार सवार दंपति की मौत हो गई.

रफ्तार का कहर
रफ्तार का कहर

कन्नौजः जिले के ठठिया थाना क्षेत्र के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर एक दर्दनाक हादसा हो गया. अज्ञात गाड़ी की टक्कर से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई. जिसमें कार सवार दंपति की मौत हो गई. जबकि कार ड्राइवर समेत दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके साथ ही मृतक के परिजनों को हादसे की जानकारी दी गई. कार सवार परिवार आगरा से लखनऊ जा रहा था.

रफ्तार का कहर

गोंडा के थानेपुर थाना क्षेत्र के तालपुर बाबागंज गांव निवासी रवि कुमार (40) अपनी पत्नी गुंजन (35), बेटा गोलू (7) और बेटी रोली (5) के साथ आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से होकर लखनऊ की ओर जा रहे थे. कार फरीदाबाद के हनुमान नगर निवासी राजन सोनी (30) चला रहे थे. गुरुवार को कार ठठिया थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे के किलोमीटर 210 पर पहुंची थी, इसी दौरान अज्ञात वाहन ने कार में टक्कर मार दी. जिससे कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई.

हादसे में सभी कार सवार घायल गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी होते ही यूपीडा टीम और ठठिया थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने यूपीडा की एंबुलेंस की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद रवि और उनकी पत्नी गुंजन को मृत घोषित कर दिया. जबकि गोलू, रोली और राजन सोनी का इलाज किया जा रहा है. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी. हादसे की जानकारी मिलते ही परिजन कन्नौज के लिए रवाना हो गए.

इसे भी पढ़ें- जून में प्रस्तावित UP PCS-2021 की प्रारंभिक परीक्षा स्थगित

ABOUT THE AUTHOR

...view details