उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नाले में मिला होटलकर्मी का शव तो परिजनों ने लगाया मालिक पर आरोप, कहा ऐसे की उसकी हत्या..

By

Published : Oct 31, 2021, 6:02 PM IST

छिबरामऊ कोतवाली अंतर्गत नेशनल हाईवे के किनारे एक युवक का शव मिला है. संदिग्ध परिस्थितियों में नाले में पड़ा शव एक होटल कर्मी का बताया जा रहा है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की छानबीन शुरू कर दी गई है.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

कन्नौज: छिबरामऊ कोतवाली के अंतर्गत नेशनल हाईवे के किनारे एक युवक का शव मिला है. संदिग्ध परिस्थितियों में नाले में पड़ा शव एक होटल कर्मी का बताया जा रहा है. मौके पर पहुंचे परिजनों ने होटल मालिक पर पैसों के लेनदेन के विवाद में पीटकर हत्या करने का आरोप लगाया है.

वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. फिलहाल इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप है.

मृतक के परिजन व होटल मालिक का बयान
बता दें कि सौरिख थाना के चपुन्ना चौकी क्षेत्र स्थित जरियापुर गांव निवासी संजीव चतुर्वेदी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला. संजीव चतुर्वेदी छिबरामऊ कोतवाली के अंतर्गत सुंदर सराय स्थित श्याम रथ होटल में काम करते थे. होटल से मिलने वाला वेतन ही उनके और उनके परिवार के जीवन यापन का एकमात्र साधन था.

रविवार को संजीव का शव संदिग्ध परिस्थितियों में नेशनल हाईवे-91 के किनारे बने नाले में पड़ा मिला. शव देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकालकर शिनाख्त की और परिजनों को सूचना दी. मौत की खबर मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. मौके पर पहुंचे परिजनों ने होटल मालिक पर हत्याकर शव फेंकने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें -नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी पिता को आजीवन कैद

परिजनों का आरोप है कि होटल मालिक भंपी गुप्ता से एक दिन पहले दो हजार रुपये मांगे थे. रुपयों के लेनदेन को लेकर मालिक ने मारपीट की थी. आरोप है कि होटल मालिक आए दिन संजीव से गाली-गलौज व मारपीट करता था. कहा कि रुपयों के लेनदेन को लेकर होटल मालिक ने उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी. शव को नाले में फेंक दिया. पुलिस ने शव का पंचानामा करने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं, इस मामले पर होटल मालिक का कहना है कि संजीव के सिर्फ 1770 रुपये बकाया थे. शाम के समय वो रुपये लेकर चले गए थे. बताया कि उन्होंने चार लोगों के सामने रुपये दिए थे. होटल मालिक ने बताया कि वो शराब पीने के लिए रोजाना सौ रुपये लेते थे. होटलकर्मी संजीव नशे के आदी थे. वहीं, इन सभी पहलुओं पर पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details