उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार डीसीएम कंटेनर में घुसी, चालक की मौत

By

Published : Mar 4, 2021, 7:05 PM IST

उत्तर प्रदेश के आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार डीसीएम कंटेनर से टकरा गई. हादसे में डीसीएम चालक व क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची यूपीडा टीम ने घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज भेज दिया. यहां इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई.

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार डीसीएम कंटेनर से टकरा गई
आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार डीसीएम कंटेनर से टकरा गई

कन्नौज :आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार डीसीएम कंटेनर से टकरा गई. हादसे में डीसीएम चालक व क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची यूपीडा टीम ने घायलों को सैफई मेडिकल कॉलेज भेज दिया. यहां इलाज के दौरान चालक की मौत हो गई. वहीं, क्लीनर की हालत नाजुक बताई जा रही है. पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी. बताया जा रहा है कि डीसीएम चालक दिल्ली से बिहार जा रहा था.

ये भी पढ़ें :दहेज में बाइक न मिलने पर पत्नी को पीटा, रिर्पोट दर्ज


यह है पूरा मामला
बिहार राज्य के दरभंगा जनपद के बहेरी थाना क्षेत्र के गांव अमता निवासी डीसीएम चालक चंदन कुमार (26) पुत्र गंगा साहू अपने साथी क्लीनर सरवाना थाना क्षेत्र के बिरौल गांव निवासी संजय (25) पुत्र बैजनाथ शाह के साथ आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से दरभंगा बिहार से दिल्ली फर्नीचर व सामान लादकर जा रहा था. बुधवार देर रात जैसे ही डीसीएम सौरिख थाना क्षेत्र के किलोमीटर 137 पर पहुंची, आगे जा रहे कंटेनर में पीछे से टकरा गई. हादसे में चालक व क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही यूपीडा की टीम मौके पर पहुंच गई. यूपीडा सुरक्षा अधिकारी मनोहर सिंह, नामवर सिंह व प्रदीप सिंह ने घायलों को डीसीएम से बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें :किसान ने 8 बीघे में खड़ी सरसों की फसल पर चलाया ट्रैक्टर


इलाज के दौरान हुई चालक की मौत
टीम ने दोनों घायलों को इलाज के लिए यूपीडा की एंबुलेंस से सैफई मेडिकल कॉलेज भेज दिया. इलाज के दौरान चंदन कुमार की मौत हो गई जबकि घायल संजय की हालत बताई गई. यूपीडा अधिकारियों ने घटना की सूचना सैफई पुलिस को दी. पुलिस ने मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी. गुरुवार को सैफई पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम कराया. वहीं, यूपीडा कर्मचारियों ने दोनों वाहनों को टोल प्लाजा पर खड़ा करा दिया. युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details