उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: नाली सफाई को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, चार घायल

By

Published : May 30, 2020, 2:36 PM IST

यूपी के कन्नौज स्थित एक गांव में नाली के विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच जमकर लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर चलने लगे. इस मारपीट में एक बच्चा और महिला सहित चार लोग घायल हो गए.

kannauj news
नाली के विवाद में चार घायल.

कन्नौज: सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में नाली की सफाई को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों तरफ से लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर चलने लगे. इस खूनी संघर्ष में एक महिला और बच्चे सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

मामूली बहस में किया लहूलुहान

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के सुलतानपुर गांव का है. पीड़ित पक्ष का आरोप है कि उसकी मां घर के बाहर नाली की सफाई कर रही थी, तभी शराब के नशे में धुत पड़ोसी से उनकी बहस हो गई. थोड़ी देर बाद दूसरे पक्ष के लोगों ने उन पर हमला कर दिया, जिससे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पीड़ित पक्ष के सईद ने दूसरे पक्ष के पप्पू, आजम, फतेह खान और नाजिम समेत 8 लोगों के खिलाफ सदर कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं सदर कोतवाल नागेंद्र कुमार पाठक ने बताया कि कुछ घायल हमारे यहां आए हैं. पूरे प्रकरण के संबंध में जांच की जा रही है. जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details