उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चालक को झपकी आने से डिवाइडर से टकराई कार, पति-पत्नी समेत चार लोग घायल

By

Published : Jun 3, 2021, 12:28 AM IST

यूपी के कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे(agra lucknow express way) पर चालक को झपकी आने के कारण कार डिवाइडर से टकरा गई. इस हादसे में पति-पत्नी समेत चार लोग घायल हो गए. जानकारी के अनुसार, सभी घायल जयपुर के रहने वाले थे.

डिवाइडर से टकराई कार
डिवाइडर से टकराई कार

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे (agra lucknow express way) पर जिले के तालग्राम थाना क्षेत्र के 170 किलोमीटर माइलस्टोन के पास सड़क हादसा(road accident) हो गया. चालक को झपकी आने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में कार सवार दंपति समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची यूपीडा की टीम ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि कार सवार परिवार बिहार से जयपुर जा रहा था.

डिवाइडर से टकराई कार
क्या है पूरा मामला
जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात जयपुर के एम-39 इनकम टैक्स कॉलोनी दुर्गापुरी निवासी वीर चंद्र सिंह पुत्र बाल गोविंद अपनी पत्नी रीना सिंह, पुत्री शिवानी, प्राची के अलावा राजीव पुत्र लक्ष्मी सिंह और ड्राइवर बलराम सिंह के साथ कार से बिहार राज्य के दरभंगा से जयपुर जा रहे थे. जब वे कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर 170 किलोमीटर माइलस्टोन पर पहुंचे तभी कार चला रहे बलराम सिंह को झपकी आ गई. जिसके कारण कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई. इस हादसे में कार में बैठे लोगों में चीख पुकार मच गई. हादसे में कार सवार वीर चंद्र सिंह, उनकी पत्नी रीना सिंह के अलावा राजीव कुमार, बलराम सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही यूपीडा की टीम मौके पर पहुंच गई.

इसे भी पढ़ें-5 बच्चों की मां ने प्रेमी संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट

सूचना पर पहुंचे सुरक्षा अधिकारी मनोहर सिंह और नामवर सिंह ने टीम के साथ घायलों को कार से बाहर निकाला. टीम ने घायलों को यूपीडा की एंबुलेंस से जिला अस्पताल भर्ती कराया. साथ ही क्षतिग्रस्त कार को टोल प्लाजा 172 पर खड़ा करा दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details