उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस हिरासत में पूर्व सांसद धर्मेद्र यादव, शेखूपुर गेस्ट हाउस में किया गया नजरबंद

By

Published : Dec 7, 2020, 1:37 PM IST

पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव के काफिले को पुलिस ने रोक लिया. इसके बाद उन्हें हिरासत में लेकर शेखूपुर चीनी मिल के गेस्ट हाउस में नजरबंद कर दिया गया.

पुलिस हिरासत में पूर्व सांसद धर्मेद्र यादव
पुलिस हिरासत में पूर्व सांसद धर्मेद्र यादव

बदायूंः पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव आज बदायूं में एक किसान सम्मेलन में भाग लेने आ रहे थे. इसी दौरान मेडिकल कॉलेज के पास उनके काफिले को पुलिस ने रोक लिया. उन्हें पुलिस ने हिरासत में लेकर शेखूपुर चीनी मिल के गेस्ट हाउस में नज़रबंद कर दिया. इस दौरान पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव और अधिकारियों से हुई झड़प कैमरे में कैद हो गयी. पूर्व सांसद अफसरों से वारंट दिखाने की बात कह रहे हैं.

हिरासत में सपा नेता धर्मेद्र यादव
आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी ने आज जिले के बिसौली तहसील से लेकर बदायूं जिला मुख्यालय तक एक किसान यात्रा का आयोजन किया था. इस यात्रा में शामिल होने के लिए समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता धर्मेंद्र यादव सैफई से बदायूं आ रहे थे. इसी दौरान बदायूं मेडिकल कॉलेज के पास पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया. पुलिस ने उन्हें शेखूपुर चीनी मिल के गेस्ट हाउस में नजरबंद कर दिया है. इस दौरान पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव की अधिकारियों से हॉट टॉक भी हुई. उन्होंने अपनी हिरासत की वजह पूछी, लेकिन अफसरों ने कुछ भी कहने से इनकार कर दिया. गुस्साए सैकड़ों सपा कार्यकर्ता शेखूपुर चीनी मिल गेस्ट हाउस तक खेतों के रास्ते होते हुए पहुंच गए. इस दौरान उन्होंने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पूरे जिले में सपा कार्यकर्ता जहां-तहां हिरासत में लिये जा चुके हैं. धर्मेद्र यादव ने कहा है कि बीजेपी हमारा कितना भी विरोध करे, समाजवादी पार्टी किसानों का समर्थन जारी रखेगी. आज सपा का किसानों के समर्थन में ट्रैक्टर यात्रा निकालने का कार्यक्रम था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details