उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

वर्चस्व को लेकर दो गुटों में मारपीट व फायरिंग, 21 लोगों पर रिपोर्ट

By

Published : Nov 9, 2022, 4:29 PM IST

Updated : Nov 9, 2022, 5:46 PM IST

कन्नौज में पेट्रोल पंप के पास वर्चस्व को लेकर दो गुटों में फायरिंग और मारपीट हो गई. घटना के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों के 21 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट की है.

etv bharat
सदर कोतवाली क्षेत्र

कन्नौज: सदर कोतवाली क्षेत्र के पुलिस लाइन रोड के सामने स्थित एक पेट्रोल पंप के पास वर्चस्व को लेकर दो गुटों में विवाद हो गया. दोनों पक्षों के युवकों में जमकर मारपीट हुई. इस दौरान दहशत फैलाने के लिए कई राउंड हवाई फायरिंग भी की गई. फायरिंग की सूचना पर पहुंची पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया. उनके पास से पुलिस ने तमंचा बरामद किया है. पुलिस ने दोनों पक्षों के 21 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. जिसमें 15 नामजद व सात अज्ञात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज की है.

दरअसल, बीते मंगलवार की रात सदर कोतवाली क्षेत्र के सरायमीरा-कन्नौज रोड पर पुलिस लाइन तिराहे के पास एक पेट्रोल पंप के सामने वर्चस्व को लेकर दो पक्षों के युवकों में कहा सुनी के बाद विवाद हो गया. देखते ही देखते दोनों पक्षों में मारपीट शुरू होने लगी. इस दौरान दहशत फैलाने के लिए युवकों ने कई राउंड हवाई फायरिंग भी की. फायरिंग व मारपीट की सूचना मिलते ही उपनिरीक्षक सुनील चौधरी, सरायमीरा चौकी प्रभारी अभिनेष कुमार व मकरंदनगर चौकी प्रभारी अरूण पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए. पुलिस को देख कर मारपीट कर रहे युवक भाग निकले. इस दौरान पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में ले लिया. एक युवक के पास से पुलिस ने बरामद किया है.

उपनिरीक्षक ने 21 लोगों पर दर्ज कराई रिपोर्ट
मारपीट व फायरिंग के मामले में कचहरी चौकी प्रभारी सुनील कुमार चौधरी ने डाक बंगला रोड सरायमीरा निवासी सचेत पांडेय, आर्यन, देविन टोला निवासी सूरज श्रीवास्तव, आशू शर्मा, आकाश शर्मा उर्फ कंहैया कटियार, नयन मिश्रा, विवेक राजपूत, सरायमीरा निवासी अंश कटियार, अंधामोड़ निवासी वासू मिश्रा, मील कॉलोनी निवासी आकाश, मकरंदनगर निवासी ओशांक कुशवाहा, गुखरू गांव निवासी गोलू कटियार, सचिन कटियार के अलावा शिवा चतुर्वेदी, पुलकित को नामजद करते हुए सात अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है.

आरोप लगाया है कि वह रात्रि गश्त पर थे. तभी पुलिस लाइन रोड के सामने स्थित एक पेट्रोल पंप के पास वर्चस्व को लेकर कुछ लोग मारपीट कर रहे थे. मारपीट कर एक दूसरे को जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे. मारपीट कर रहे कुछ लोगों के पास अवैध असलहे भी थे. पुलिस ने उक्त लोगों पर धारा 147, 148, 149, 307, 323, 504, 506 व आपराधिक कानून संसोधन अधिनियम 1932 के तहत मुकदमा पंजीकृत किया है.


यह भी पढ़ें: कन्नौज में 1 हजार बीघा आलू की फसल बर्बाद, दुकानदारों पर गलत दवा बेचने का आरोप, लाइसेंस निलंबित

Last Updated :Nov 9, 2022, 5:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details