उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छात्रा से दुष्कर्म के प्रयास मामले में 3 युवकों के खिलाफ FIR दर्ज

By

Published : Oct 14, 2021, 3:28 PM IST

रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

यूपी के कन्नौज में छात्रा के साथ दुष्कर्म के प्रयास मामले में पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है.

कन्नौज: सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 14 वर्षीय छात्रा के साथ तीन युवकों छेड़छाड़ कर दुष्कर्म का प्रयास किया था. विरोध करने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी भी दी थी. पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर तीनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है. पुलिस ने मामला दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

कोर्ट के आदेश पर लिखी गई एफआईआर

सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने सदर कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी स्कूल जा रही थी. तभी जसौली गांव के रहने वाले शाहरूख, फिरोज व अहद ने पुत्री को रोक लिया. तीनों युवकों ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. छेड़छाड़ का विरोध करने पर तीनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म का भी प्रयास किया. चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. ग्रामीणों को आता देख तीनों युवक जान से मारने की धमकी देते हुए वहां से भाग निकले. इसके बाद छात्रा ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई. परिजन पीड़िता को लेकर सदर कोतवाली पहुंचे, जहां तीनों युवकों के खिलाफ तहरीर देने के बावजूद पुलिस ने शिकायत दर्ज नहीं की. इस संबंध में पीड़िता की मां ने कोर्ट से न्याय की गुहार लगाई. तब पुलिस ने कोर्ट के आदेश पर पीड़ित मां की तहरीर के आधार पर तीनों युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details