उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident In kannauj: बोर्ड परीक्षा देने जा रही स्कूटी सवार छात्रा को डंपर ने रौंदा, मौत

By

Published : Feb 21, 2023, 4:06 PM IST

कन्नौज में दसवी की परीक्षा देने जा रही छात्रा को डंपर ने रौंद दिया. इसके साथ स्कूटी सवार छात्रा सहित दो लोग घायल हो गए. पुलिस डंपर चालक की तलाश कर रही है.

road accident in kannauj
road accident in kannauj

कन्नौज:तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के बछज्जापुर गांव के पास हाई स्कूल की परीक्षा देने जा रही स्कूटी सवार छात्रा को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने रौंद दिया. हादसे में छात्रा की मौत हो गई. जबकि, बहन व एक युवक मामूली रूप से घायल हो गए. घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया. प्राथमिक उपचार के बाद एसडीएम ने दोनों को अपनी गाड़ी से परीक्षा केंद्र भिजवाया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया.

थाना प्रभारी महेश वीर सिंह के मुताबिक सगरा गांव निवासी राजेंद्र सिंह की 15 वर्षीय पुत्री निशा कस्बा स्थित गौतम बुद्ध इंटर कॉलेज में हाई स्कूल की छात्रा थी. मंगलवार को निशा परिवार की बहन अंजू व एक युवक के साथ स्कूटी पर बैठकर परीक्षा देने जा रही थी. जैसे ही उनकी स्कूटी बछज्जापुर गांव के पास पहुंची. तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार डंपर ने स्कूटी को रौंद दिया. जिससे तीनों लोग गिरकर घायल हो गए. टक्कर मारने के बाद चालक डंपर लेकर मौके से भाग निकला.

घटना के वक्त वहां से गुजर रहे एसडीएम ने अपनी गाड़ी से तीनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने निशा को मृत घोषित कर दिया. प्राथमिक उपचार के बाद एसडीएम ने दोनों को अपनी गाड़ी से परीक्षा केंद्र तक भिजवाया. मौत की खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंच गए. बेटी का शव देख परिवार में चीख पुकार मच गई. सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर डंपर चालक की तलाश शुरू कर दी है. थाना प्रभारी महेश वीर सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें:Road Accident In Banda:घर के बाहर खेल रहे मासूम बच्चों को ट्रक ने रौंदा, 1 की मौत, 4 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details