उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर के बाहर बैठी महिला की पीठ पर शराबी ने घोंपा चाकू

By

Published : Sep 1, 2022, 9:26 PM IST

कन्नौज में एक शराबी ने घर के बाहर बैठी महिला पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू के हमले से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई.

महिला की पीठ पर शराबी ने घोंपा चाकू
महिला की पीठ पर शराबी ने घोंपा चाकू

कन्नौज: सदर कोतवाली क्षेत्र के अजयपाल मोहल्ला में घर के बाहर बैठी महिला की पीठ पर शराबी ने चाकू घोंप दिया. चाकू के हमले से महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. आनन-फानन में महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन हालत गंभीर होने की वजह से डॉक्टरों ने उसे कानपुर रेफर कर दिया.

घटना सदर कोतवाली थाना क्षेत्र की है, जहां अजयपाल मोहल्ला निवासी गीता पत्नी नंहे गुरुवार की शाम अपने दरवाजे पर बैठी थी. तभी शराब के नशे में धुत अहमदी टोला मोहल्ला निवासी लवी पुत्र कल्लू महिला से गाली गलौज करने लगा. विरोध करने पर युवक ने महिला पर चाकू से हमला कर दिया. चाकू के हमले से महिला खून से लथपथ होकर गिर गई. वहीं, हमलावर गाली गलौज करता हुआ भाग गया.

चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और महिला को उठाया. इसके बाद ग्रामीणो ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस घायल महिला को कोतवाली लेकर गई. उसके बाद पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जिला अस्पताल के डॉक्टरों ने हालत नाजुक होने की वजह से महिला को कानपुर रेफर कर दिया. वहीं पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी.

इसे पढ़ें- सनातन धर्म में भी प्यार न मिलने पर जितेंद्र नारायण त्यागी ने जताई खुदकुशी की इच्छा

ABOUT THE AUTHOR

...view details