उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज में पूर्व प्रधान की हत्या पर डिप्टी CM का बयान, सपा के गुंडों की करतूत

By

Published : Dec 25, 2022, 5:31 PM IST

कन्नौज में डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्या (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) ने मृतक पूर्व प्रधान के परिजनों को 15 लाख रुपयों का चेक सौंपा. इसके साथ ही उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सपा समाप्तवादी पार्टी है. हत्या को लेकर कहा कि ये समाजवादी पार्टी के गुंडे थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य ने कहा सपा अब समाप्तवादी पार्टी है

कन्नौज: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने रविवार को पूर्व प्रधान अरूण शाक्य के परिजनों से घर पहुंचकर मुलाकात की. उन्होंने आर्थिक मदद के लिए परिजनों को करीब 15 लाख रुपये का चेक दिया. डिप्टी सीएम ने पूर्व प्रधान की हत्या को सपा के गुंडों की करतूत (Keshav Prasad Maurya on former Pradhan murder) बताई.

तालग्राम थाना क्षेत्र के नरूइया गांव में 14 दिसंबर को भाजपा नेता व पूर्व प्रधान अरूण शाक्य को बंधक बनाकर पीट-पीटकर हत्या कर दी गई थी. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या (Deputy CM Keshav Prasad Maurya in Kannauj) ने मृतक के परिजनों ढांढस बंधाया. उन्होंने सपा निशाना साधते हुए कहा कि सपा अप समाप्तवादी पार्टी बन गई है. सपा का जन्म ही अपराध के लिए हुआ है, जो अपराधियों के साथ खड़े हैं. वह परिजनों से मिलने के लिए आए है. इतना ही डिप्टी सीएम ने यह तक कह डाला कि जिन्होंने हत्य की वह समाजवादी पार्टी के चिन्हित अपराधी थे. यह समाजवादी का चरित्र है. उस चरित्र का एक दृष्टांत पूरे उत्तर प्रदेश में 2004 का है.

डिप्टी सीएम द्वारा 15 लाख रुपयों का चेक मृतक अरूण शाक्य (Murder of former Pradhan in Kannauj) के परिजनों को दिया गया. उसमें से 5 लाख रुपये जनप्रतिनिधियों की तरफ से आर्थिक मदद के लिए था. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि पूर्व प्रधान अरूण शाक्य की हत्या कर दी गई. इसकी जानकारी उन्हें तब हुई जब वे भारत से बाहर थे. यह बहुत ही दुखद घटना है. इससे पहले भी इसी जिले के नीरज मिश्रा कार्यकर्ता की हत्या करने की घटना हुई थी. उसका दूसरा रूप यहां पर देखने को मिला है. अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने परिवार के लोगों से मुलाकात की और उन्हें आर्थिक मदद मुहैया कराई.

इसके साथ ही डिप्टी सीएम ने स्वामी प्रसाद मौर्या को नसीहत दी, जो अपराधियों के साथ खड़े है. वह परिजनों से मिलने के लिए आए है उन्हें सोचना चाहिए. अपराधियों से डरने की जरूरत नहीं है. परिजनों को धमकी देने वालों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर सख्त कार्रवाई की जाएगी. ऐसे लोगों के लिए सजा यही होती है कि इनको सत्ता के बिना मछली की तरह तड़पता छोड़ दें.


पढ़ें-पूर्व प्रधान के हत्यारोपियों के घरों पर चला बुलडोजर, मुख्य आरोपी महिला फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details