उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेहरवीं संस्कार में शामिल होने आए युवक का पेड़ से लटकता मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Jul 3, 2022, 6:08 PM IST

यूपी के कन्नौज जिले में तेरहवीं संस्कार में शामिल होने आए युवक का शव पेड़ से लटका हुआ मिलने पर सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

etv bharat
गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र

कन्नौजः गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र में तेहरवीं संस्कार में शामिल होने आए युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से लटकता मिला. शव को फांसी पर लटकता देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के इंदुइयागंज गांव निवासी विनोद (30) अटारा गांव में तेहरवीं संस्कार में शामिल होने आया था. तेहरवीं संस्कार में शामिल होने के बाद वह जसोदा कस्बा स्थित रिश्तेदारी में घूमने चला गया था. वहीं, रविवार को पाहाला गांव में स्थित पानी की टंकी के पास युवक का शव संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से फांसी के फंदे पर लटकता मिलने से हड़कंप मच गया. शव को पेड़ से लटकता देख स्थानीय लोगों की मौके पर भीड़ लग गई.

पढ़ेंः पेड़ से लटकता मिला युवक का शव, पिता ने कहा-नौकरी न मिलने से था परेशान

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद शव को नीचे उतरवाया. साथ ही मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी. मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. परिजनों के मुताबिक विनोद तेहरवीं संस्कार में शामिल होने आया था. वहीं, जसोदा चौकी प्रभारी राम मनोज द्विवेदी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details