उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सिपाही की हत्या से जुड़ा VIDEO, गोली चलने की सुनाई दे रही आवाज, बदमाश के घर दबिश देने गई थी पुलिस

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jan 6, 2024, 1:00 PM IST

Updated : Jan 6, 2024, 1:28 PM IST

कन्नौज में हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने के दौरान फायरिंग हो गई थी. गोली लगने से एक सिपाही शहीद हो गया था. मामले से जुड़ा वीडियो (kannauj constable murder video) सामने आया है.

सिपाही की हत्या से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है.
सिपाही की हत्या से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है.

सिपाही की हत्या से जुड़ा एक वीडियो सामने आया है.

कन्नौज :हिस्ट्रीशीटर के घर दबिश देने के दौरान सिपाही सचिन राठी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटना से जुड़े दो वीडियो सामने आए हैं. वीडियो किसी ग्रामीण ने बनाई है. यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. हालांकि इसमें कुछ भी स्पष्ट नहीं हो रहा है. दावा है कि छत पर खड़ा शख्स हिस्ट्रीशीटर मुन्ना यादव का बेटा है. उसके हाथ में बंदूक है. वीडियो में फायरिंग की आवाज भी आ रही है. गोली लगने के बाद सिपाही सचिन राठी को पुलिस कर्मी पहले बाइक से बाद में कार से अस्पताल ले जाते नजर आ रहे हैं.

बीते दिसंबर की 25 तारीख को कोर्ट से हिस्ट्रीशीटर मुन्ना यादव के खिलाफ वारंट जारी किया गया था. करीब 12 दिन पहले पुलिस विष्णुगढ़ थाना इलाके के धरनी धीरपुर गांव में 26 मुकदमों में वांछित हिस्ट्रीशीटर अशोक उर्फ मुन्ना यादव को गिरफ्तार करने गई थी. इस दौरान आरोपियों ने फायरिंग कर दी थी. फायरिंग के दौरान सिपाही सचिन राठी के पैर में गोली लग गई थी. उपचार के दौरान सिपाही की मौत हो गई थी. शुक्रवार को आरोपी के घर पर बुलडोजर भी चला दिया गया. अब मामले से जुड़े दो वीडियो सामने आए हैं.

दावा है कि वीडियो में मुन्ना यादव का बेटा छत पर बंदूक लेकर पुलिस को ललकार रहा है. इस बीच फायरिंग की आवाज आती है. कुछ पुलिस कर्मी घायल सिपाही सचिन को पहले बाइक फिर थोड़ी दूरी पर खड़े कार से उसे लेकर अस्पताल जाते दिखाई दे रहे हैं. हालांकि ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है. चर्चा है सिपाही सचिन राठी अकेले ही बाइक से हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने पहुंचा था. पुलिस ने कोई तैयारी नहीं की थी. पुलिस के अनुसार अपराधी मुन्ना यादव ने खुद को बचाने व घर के बाहर की गतिविधियों को देखने के लिए घर के चारों ओर सीसीटीवी कैमरे लगवाए थे . घटना वाले दिन वह घर के अंदर से पुलिस की गतिविधियों को देख रहा था. हालांकि अभी तक इनके फुटेज नहीं मिले हैं. वहीं एसपी अनुज कुमार आनंद ने बताया कि वीडियो में कुछ भी स्पष्ट नही दिख रहा है. जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें :शहादत से पहले सिपाही सचिन ने दिखाई दिलेरी, अपने दम पर बदमाश को पकड़ा, हिस्ट्रीशीटर पिता को छुड़ाने के लिए बेटे ने पीछे से मारी गोली

Last Updated :Jan 6, 2024, 1:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details