उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एक्सप्रेस-वे पर कार डिवाइडर से टकराई, 1 की मौत, 5 घायल

By

Published : Apr 18, 2021, 6:15 PM IST

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गयी. हादसे में एक की मौत हो गयी, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये.

एक्सप्रेस-वे पर कार डिवाइडर से टकराई, 1 की मौत, 5 घायल
एक्सप्रेस-वे पर कार डिवाइडर से टकराई, 1 की मौत, 5 घायल

कन्नौजः जिले में तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गयी. जिसमें कार सवार 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. ये हादसा आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर हुआ. जानकारी मिलने पर यूपीडा की टीम ने सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है. जहां इलाज के दौरान एक युवक ने दम तोड़ दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. बताया जा रहा है कि कार सवार सभी लोग दिल्ली से आजमगढ़ जा रहे थे. पुलिस ने परिजनों को इस हादसे की जानकारी दे दी है.

ये है पूरा मामला

रविवार को दिल्ली के बसंतपुर थाना इलाके के महिपालपुर निवासी संजीव 30, आची 19, मिथुन कुमार 29, आजमगढ़ जिले मुहिदीनपुर निवासी प्रमोद 38, कवि कुमार 23, बिहार राज्य के पिपराकोठी निवासी दिनेश 28 कार से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे से होकर दिल्ली से आजमगढ़ जा रहे थे. इस दौरान उनकी कार तालग्राम थाना इलाके में बेकाबू होकर डिवाइडर से टकरा गयी. हादसे में कार सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गये. घटना की जानकारी मिलते ही यूपीडा की टीम मौके पर पहुंच गयी. टीम ने घायलों को कार से बाहर निकालकर एंबुलेंस की मदद से मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया.

इलाज के दौरान युवक की हुई मौत

इलाज के दौरान कवि कुमार ने दम तोड़ दिया. जबकि अन्य घायलों का इलाज किया जा रहा है. अस्पताल प्रशासन ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने मृतक के परिजनों को फोन पर घटना की जानकारी दी. मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details