उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अनियंत्रित कार ने मासूम को रौंदा, मौत

By

Published : Jan 5, 2021, 5:28 PM IST

यूपी के कन्नौज जिले में तेज रफ्तार कार ने दादी के साथ पैदल जा रही 5 वर्षीय मासूम को रौंद दिया. मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया.

परिजन.
परिजन.

कन्नौज:जिले के सौरिख थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने दादी के साथ पैदल जा रही 5 वर्षीय मासूम को रौंद दिया. हादसे में मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. भाग रहे चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया.

क्या है पूरा मामला
सौरिख थाना क्षेत्र के नगला सहेरा गांव निवासी जर्मन सिंह की 5 वर्षीय बेटी लक्ष्मी दादी कुंठा देवी के साथ मंगलवार को गांव के ही एक परचून की दुकान से सामान लेकर घर वापस जाने के दौरान कुसमरा की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने लक्ष्मी को रौंद दिया. हादसे के बाद स्थानीय लोग आनन-फानन में मासूम को अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. मासूम की मौत की खबर से परिवार में कोहराम मच गया. आनन-फानन में परिजन अस्पताल पहुंच गए. मासूम की मौत से मां पूनम देवी का रो रोकर बुरा हाल है. लोगों ने घटना के बाद भाग रहे कार चालक को पकड़ लिया.

पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने चालक को हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई कर रही है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details