उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंगों ने दिव्यांग पर किया जानलेवा हमला, चार पर रिपोर्ट दर्ज

By

Published : Mar 20, 2021, 7:42 AM IST

यूपी के कन्नौज में शुक्रवार को मुकदमे में सुलह करने से मना करने पर दबंगों ने दिव्यांग और उसकी पत्नी को जमकर पीटा. इस मामले में पीड़ित करमदाद ने सदर कोतवाली पहुंचकर गांव के ही यारब, शादिर, शदरूल व एराज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. साथ ही पीड़ित ने जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है.

दिव्यांग पर किया जानलेवा हमला
दिव्यांग पर किया जानलेवा हमला

कन्नौज: सदर कोतवाली क्षेत्र के जसौली गांव में मुकदमा वापस न लेने पर दबंगों ने दिव्यांग करमदाद पर जानलेवा हमला कर दिया. जिसे बचाने आई पीड़ित की पत्नी को भी दबंगों ने पीटा. इसे लेकर शुक्रवार को पीड़ित ने गांव के ही चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि सभी लोग मुकदमा में सुलह करने का दबाव बना रहे हैं. सुलह न करने पर जान से मारने की धमकी देते हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, सदर कोतवाली क्षेत्र के जसौली गांव निवासी करमदाद पुत्र एजाज पैरों से दिव्यांग है. उसका गांव के ही प्रधान से मुकदमा चल रहा है. मुकदमा कोर्ट में विचाराधीन है. शुक्रवार को गांव के ही यारब ने उसके घर पहुंचकर मुकदमा में सुलह करने का दबाव बनाने लगा. समझौता करने से इंकार करने पर यारब ने अपने परिवार के शादिर, शदरूल एजाज को बुला लिया. पीड़ित ने आरोप लगाया है कि सभी लोग हाथों में अवैध असलाह लेकर जबरन उसके घर में घुस आए और विरोध करने पर उसके ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया. चीख पुकार सुनकर बचाने आई पत्नी को भी जमकर पीटा. चीख-पुकार सुनकर पहुंचे पड़ोसियों ने हस्तक्षेप कर दिव्यांग युवक और उसकी पत्नी को बचाया.

मारपीट करने वाले चार लोगें के खिलाफ दर्ज कराई रिपोर्ट
शुक्रवार को पीड़ित करमदाद ने सदर कोतवाली पहुंचकर गांव के ही यारब, शादिर, शदरूल व एराज के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. साथ ही पीड़ित ने जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है. पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details