उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंगों पर घर में घुसकर मां-बेटी को पीटने का आरोप

By

Published : Jan 15, 2021, 5:41 PM IST

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में मां-बेटी ने आरोप लगाया है कि दबंगों ने घर में घुसकर उनके साथ मारपीट की. पीड़िता ने दबंगों पर पति को गायब करने का भी आरोप लगाया है. पीड़ित परिवार ने एसपी से मुलाकात कर सुरक्षा की गुहार लगाई है.

मां-बेटी ने एसपी से की शिकायत
मां-बेटी ने एसपी से की शिकायत

कन्नौज : जिले के सदर कोतवाली इलाके के मवई रिहायक गांव की एक मां-बेटी ने दबंगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप के मुताबिक दबंगों ने घर में घुसकर मां-बेटी के साथ जमकर मारपीट की. पीड़िता ने दबंगों पर पति को गायब करने का भी आरोप लगाया है. साथ ही उसकी जमीन पर कब्जा करने का प्रयास करने का भी आरोप लगाया है. पीड़ित मां-बेटी ने एसपी से मुलाकात कर दबंगों से बचाने की गुहार लगाई है. पीड़िता ने दबंगों से अपनी जान को खतरा बताया है.

क्या है पूरा मामला
सदर कोतवाली के मवई रिहायक गांव निवासी लक्ष्मी पत्नी विजय बहादुर ने शुक्रवार को एसपी प्रशांत वर्मा को दिए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि गांव के ही रामसिंह, धीरेंद्र, रवि व ऊषा देवी उसकी जमीन पर जबरन कब्जा करने का प्रयास कर रहे हैं. विरोध करने पर बीते 10 जनवरी की सुबह हाथों में लाठी-डंडा लेकर दबंग उसके घर में घुस आए. विरोध करने पर उसको और उसकी पुत्री को जमकर पीटा. चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने बीच-बचाव कर पीड़िता और उसकी बेटी को बचाया.

कई साल पहले पति हो चुके हैं गायब

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पति विजय बहादुर को आरोपियों ने कई साल पहले गायब कर दिया था. उनका आज तक कोई पता नहीं चल सका. पीड़िता ने कहा कि अब सभी लोग जमीन के लालच में उसको और उसकी बेटी को पति की तरह गायब करना चाहते हैं. पीड़िता ने अपनी जान पर खतरा बताते हुए सुरक्षा की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details