उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

छिबरामऊ तहसीलदार को हटाने की मांग को लेकर भाजपाइयों ने डीएम दफ्तर के बाहर दिया धरना

By

Published : Jan 9, 2023, 6:45 PM IST

etv bharat

कन्नौज में भाजपाइयों ने डीएम दफ्तर के बाहर धरना दिया. आखिर इस धरने की वजह क्या थी चलिए जानते हैं.

कन्नौज: भाजपा नेत्री व उनके पति पर रिपोर्ट दर्ज होने से नाराज बड़ी संख्या में भाजपा संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता सोमवार को कलेक्ट्रेट पहुंचे. भाजपाइयों ने डीएम से छिबरामऊ तहसीलदार को हटाए जाने व मुकदमा खत्म किए जाने की मांग की. बातचीत के दौरान कोई नतीजा न निकलने पर भाजपाई डीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए. इसके बाद डीएम ने दोबारा पांच लोगों के प्रतिनिधि मंडल से कार्यालय में बातचीत की. बताया गया कि डीएम ने मांगें मानने के लिए पांच दिन का समय मांगा है. डीएम से आश्वासन मिलने के बाद भाजपाई वापस लौट गए. बता दें कि दो दिन छिबरामऊ तहसीलदार ने महिला मोर्चा की जिला महामंत्री व उनके पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

प्रदर्शनकारी भाजपाइयों के मुताबिक बीते शनिवार को छिबरामऊ तहसीलदार अनिल कुमार सरोज ने सौरिख थाना क्षेत्र के सुभाष नगर निवासी भाजपा महिला मोर्चा की जिला महामंत्री बबिता सिंह व उनके पति मुशर्रफ अली उर्फ विक्रम सिंह के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. सोमवार को भाजपा जिलाध्यक्ष नरेंद्र राजपूत, तिर्वा विधायक कैलाश राजपूत, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष अभिमन्यु ठाकुर, जिला उपाध्यक्ष जीतू तिवारी, जिला महामंत्री हरिबक्श सिंह, आशुतोष मिश्रा, वीर सिंह भदौरिया, योगेंद्र प्रताप सिंह, मुनेश मिश्रा समेत बड़ी संख्या कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे.

भाजपाइयों को आता देख डीएम शुभ्रांत शुक्ला कार्यालय से बाहर निकल आए और उनकी बात सुनी. इस दौरान भाजपाइयों ने छिबरामऊ तहसीलदार को हटाए जाने व मुकदमा वापस लिए जाने की मांग की लेकिन बातचीत बेनतीजा रही. इस पर नाराज भाजपाई डीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठ गए. इस दौरान गुस्साए भाजपाइयों को एडीएम गजेंद्र सिंह ने मनाने का प्रयास किया और दोबारा बातचीत के लिए राजी किया. जिसके बाद पांच सदस्यीय प्रतिनिधि मंडल ने डीएम से दोबारा बातचीत की. बताया गया कि डीएम ने भाजपाइयों की मांगें मानने के लिए पांच दिन का समय मांगा है. डीएम से आश्वासन मिलने के बाद भाजपाई वापस लौट गए. इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष मीडिया के सवालों से बचने का प्रयास करते रहे. उन्होंने मामले को लेकर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ेंः पूर्व IPS शैलेंद्र सिंह ने बनाया अनोखा रथ, बैलों के चलने से पैदा हो रही बिजली, जानिए कैसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details