उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: भाजपा कार्यकर्ताओं ने मंत्री के सामने पार्टी नेताओं पर लगाया गुटबाजी का आरोप

By

Published : Jul 7, 2019, 10:37 AM IST

यूपी के कन्नौज में भाजपा सदस्यता अभियान में राज्य मंत्री संदीप सिंह पहुंचे थे. इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी नेताओं पर गुटबाजी का आरोप लगाया. इस पर राज्यमंत्री ने कहा कि भाजपा और जनता से जुड़ी हुई अगर कोई बैठक है तो आगे आने वाले समय मैं इसका ध्यान रखूंगा.

भाजपा सदस्यता अभियान की बैठक में पहुंचे राज्य मंत्री संदीप सिंह.

कन्नौज:भाजपा सदस्यता अभियान के तहत शनिवार को जिले में पहुंचे राज्य मंत्री संदीप सिंह ने डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी के जन्म दिवस के अवसर पर उनको याद किया. कार्यकर्ताओं को भाजपा के सदस्यता अभियान के तहत 6 जुलाई से लेकर 30 नवंबर तक कार्यक्रम चलाए जाने की जानकारी दी. इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने गुटबाजी की बात करते हुए पार्टी की बैठकों की जानकारी न दिए जाने की बात कही.

भाजपा सदस्यता अभियान की बैठक में पहुंचे राज्य मंत्री संदीप सिंह.
  • भाजपा सदस्यता अभियान के तहत शनिवार राज्य मंत्री संदीप सिंह कन्नौज पहुंचे थे.
  • जिले में भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुटबाजी का आरोप लगाया है.
  • यह आरोप राज्य मंत्री संदीप सिंह के सामने ही कार्यकर्ताओं ने भाजपा सदस्यता अभियान की बैठक के दौरान लगाया है.
  • जिसके बाद राज्य एवं प्रभारी मंत्री संदीप सिंह ने बैठक को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को शांत कराया.

शनिवार को डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी का जन्म दिवस है. इस अवसर पर इतनी महान विभूति जिन्होंने इस देश के लिए एक महान योगदान दिया, उनको नमन करता हूं. जैसा कि हम सब जानते हैं कि आज 6 जुलाई से लेकर के 30 नवंबर तक सदस्यता का कार्यक्रम चलाया जाएगा, जो पार्टी का कार्यकर्ता 50 से ज्यादा सदस्यों को भाजपा का सदस्य बनाएगा.

-संदीप सिंह, राज्य एवं प्रभारी मंत्री

कार्यकर्ताओं की शिकायत पर उन्होंने कहा कि आप लोगों में से कुछ लोगों ने शिकायत की कि अगर बैठक होती है तो उसकी जानकारी नहीं मिल पाती है. भारतीय जनता पार्टी और जनता से जुड़ी हुई अगर कोई बैठक है, तो आगे आने वाले समय मैं स्वयं भी इसका ध्यान रखूंगा कि हमारा कोई भी कार्यकर्ता बैठक की सूचना से वंचित न रह जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details