उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शराब लेकर जा रहे टेम्पो बाइक टकराने से दो की मौत, चालक हिरासत में

By

Published : Feb 24, 2022, 7:12 PM IST

कन्नौज जिले के तिर्वा मार्ग पर शराब लेकर जा रहे टैम्पो से एक बाइक टकरा गयी. बाइक पर सवार दो लोगों की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने टैम्पो चालक को गिरफ्तार कर लिया है.

ETV BHARAT
दो की मौत

कन्नौजःजनपद केतिर्वा कोतवाली क्षेत्र के कन्नौज-तिर्वा मार्ग पर स्थित किसान इंटर कॉलेज के सामने शराब लेकर जा रहे टेम्पो से तेज रफ्तार बाइक की टक्कर हो गई. हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. चेकअप के बाद डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया. वहीं, दूसरे की इलाज के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया.


बता दें कि औरैया जनपद के बेला थाना क्षेत्र के निवादा पिपरौली गांव निवासी वीरभान (50) पुत्र नेकराम गांव के रिश्ते से लगने वाले बाबा सियाराम (64) पुत्र छन्नी को बाइक पर बैठाकर बकौटापुर किसी काम से जा रहे थे. जैसे ही वह तिर्वा कोतवाली क्षेत्र के कन्नौज-तिर्वा मार्ग स्थित किसान इंटर कॉलेज के सामने पहुंचे. तभी आबकारी विभाग की शराब लादकर आ रहे तेज रफ्तार टेम्पो से टक्कर हो गई.

पढ़ेंः यूक्रेन में फंसी मथुरा की बिटिया, परिजन ने सरकार से लगाई गुहार

वहीं, शराब से भरा टेम्पो अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने चालक व टेम्पो को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने आनन-फानन में घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने चेकअप करने के बाद वीरभान को मृत घोषित कर दिया. वहीं डॉक्टरों ने दूसरे घायल का इलाज शुरू कर दिया. इलाज के दौरान सियाराम की भी मौत हो गई.

पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने घटना की जानकारी मृतकों के परिजनों को दी. मौत की खबर मिलते ही परिजनों में हड़कंप मच गया. सूचना मिलने के बाद मृतकों के परिजन मेडिकल कॉलेज पहुंच गए.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details