उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ड्राइवर को मिर्गी का दौरा पड़ने से पलटी ऑटो, एक की मौत, 6 घायल

By

Published : Jun 30, 2021, 2:23 PM IST

कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के मलिकपुर-फर्रुखाबाद रोड स्थित एक कोल्ड स्टोर के सामने ऑटो पलटकर खाई में गिर गया. जिससे ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि छह यात्री गंभीर रूप से घायल हैं.

हादसे में एक की मौत, 6 घायल
हादसे में एक की मौत, 6 घायल

कन्नौजः जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के मलिकपुर-फर्रुखाबाद रोड स्थित कन्नौज कोल्ड स्टोर के सामने एक ऑटो पलट गई. जिसमें ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. इस एक्सीडेंट में 6 लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं. एक्सीडेंट की वजह ऑटो ड्राइवर को मिर्गी आना बताया जा रहा है. जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया है. जहां उनकी स्थिति स्थिर बनी हुई है. पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ये है पूरा मामला

फर्रुखाबाद के कमलागंज थाना क्षेत्र के गौसपुर गांव निवासी इमाम पुत्र इरफान ऑटो चलाकर परिवार का भरण पोषण करता था. बुधवार को इमाम कमलागंज से सवारियां भरकर गुरसहायगंज ऑटो लेकर आ रहा था. जैसे ही टैम्पो गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के मलिकपुर-फर्रुखाबाद रोड स्थित कन्नौज कोल्ड स्टोर के सामने पहुंचा एकाएक ड्राइवर को मिर्गी आ गई. जिससे ऑटो पलट गई. ड्राइवर इमाम की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 6 यात्री घायल हो गए. ऑटो के पलटने से यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया. इसके बाद लोगों ने पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी. मौके पर पहुंचे पुलिस ने घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया. पुलिस ने हादसे की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है. मौत की ख़बर से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं पुलिस ने घायलों के परिवार वालों को भी इस हादसे के बारे में जानकारी दे दी है. फिलहाल घायल यात्रियों की हालत स्थिर है. सभी घायल यात्री खतरे से बाहर बताये जा रहे हैं.

हादसे के बाद जुटी भीड़

ये भी पढ़ें- नियम तोड़कर बना कानून का रखवाला, पकड़ी गई जालसाजी अब जेल की खानी होगी हवा

ABOUT THE AUTHOR

...view details