उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Kannauj News : पुलिस से शिकायत करने से नाराज दबंगों ने परिवार को घेरकर पीटा, छह घायल

By

Published : Mar 11, 2023, 9:52 AM IST

Kannauj News
Kannauj News ()

कन्नौज के सौरिख थाना क्षेत्र में दबंगों ने एक परिवार पर धारदार हथियार और लाठी-डंडों से हमला कर दिया. इसमें छह लोग घायल हो गए.

कन्नौज में दबंगों ने परिवार के लोगों को पीटा

कन्नौज: सौरिख थाना क्षेत्र के नगला खरगाई में मारपीट की पुलिस से शिकायत करना एक परिवार को महंगा पड़ गया. दबंगों ने शुक्रवार को परिवार को सरेराह घेरकर धारदार हथियार व लाठी-डंडों से हमला बोल दिया. मारपीट में महिला सहित छह लोग घायल हो गए. घायलों को सीएसची में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि दोनों परिवारों में मुकदमे की गवाही को लेकर रंजिश चल रही है. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. हालांकि, ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

दरअसल, सौरिख थाना के चपुन्ना चौकी क्षेत्र के नगला खरगाई गांव निवासी आशाराम व राम नरेश के बीच काफी समय से एक मुकदमे में गवाही देने को लेकर रंजिश चल रही है. इसको लेकर गुरुवार को दोनों पक्षों में विवाद के बाद मारपीट हो गई थी. मारपीट में आशाराम, ममता व नेमसिंह को चोटें आई थीं. पीड़ित परिवार ने पुलिस से शिकायत की थी. शिकायत करने से नाराज राम नरेश के परिवार ने शुक्रवार को पीड़ित परिवार को दोबारा सरेराह घेरकर धारदार हथियार व लाठी-डंडों से जमकर पीटा.

इसमें ममता, नेमसिंह, निर्मल, मीना और अरुण घायल हो गए. घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां एक युवती की हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. मारपीट के समय किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घायल निर्मल कुमार ने बताया कि मारपीट की पुलिस से शिकायत कर वापस घर जा रहे थे. तभी रामनरेश, नीरज, छोटे, मकरंद और उनकी पत्नियों ने जमकर पीटा. बताया कि उनसे पुरानी रंजिश चल रही है.

यह भी पढ़ें:Saharanpur में जमकर चले लाठी-डंडे और ईंट-पत्थर, दो महिलाओं समेत 12 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details