उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हथियारबंद बदमाशों ने कार सवार से की लूटपाट की कोशिश, कार भगाने पर किया फायर

By

Published : Jan 14, 2022, 10:11 PM IST

कन्नौज में कटैया नहर पुल के पास दो बाइक सवार हथियार बंद बदमाशों ने कार सवार से लूटपाट करने का प्रयास किया. पीड़ित ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की.

etv bharat
कार सवार से की लूटपाट की कोशिश

कन्नौज: इंदरगढ़ थाना क्षेत्र कटैया नहर पुल के पास दो बाइक सवार हथियार बंद बदमाशों ने कार सवार से लूटपाट करने का प्रयास किया. कार भगाने पर बदमाशों ने फायर किया. गोली का छर्रा लगने से कार का साइड मीरर फुट गया. गनीमत रही कि गोली किसी सदस्य को नहीं लगी. कार सवार परिवार के साथ अंतिम संस्कार में शामिल होकर वापस घर जा रहा था. पीड़ित ने थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की. हालांकि पुलिस लूटपाट व फायरिंग की घटना को गलत बता रही है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के सुभाष नगर मोहल्ला (Subhash Nagar Mohalla) निवासी कुलदीप यादव अपने परिवार के साथ इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के मन्नापुरवा निवासी रिश्तेदार के यहां अंतिम संस्कार में शामिल होने गए थे. अंतिम संस्कार की प्रक्रिया संपन्न होने के बाद शुक्रवार की देर शाम वह अपने परिवार के साथ वापस घर जा रहा था. जैसे ही कार कटैया नहर पुल के पास पहुंची तभी दो बाइक सवार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर कार को रुकवा लिया.

इसे भी पढ़ेंःकार सवार बदमाशों ने महिला के साथ की लूटपाट

जैसे ही कार सवार ने कार भगाने का प्रयास किया, इसी दौरान एक बदमाश ने फायर कर दिया. गोली का छर्रा कार के साइड मीरर में लगने से टूट गया. फायर होते ही कार में बैठे सदस्यों में चीख पुकार मच गई. किसी तरह कार सवार अपनी व परिजनों की जान बचाकर थाने पहुंचे.

पीड़ित ने पुलिस को आपबीती सुनाई. हालांकि पुलिस कार सवार परिवार के साथ इस तरह की कोई भी घटना घटित नहीं होने की बात कह रही है.

वहीं, थाना प्रभारी रूद्र नारायण त्रिपाठी ने बताया कि कार के बगल में बाइक लेकर निकला तो उसका हैंडल कार के शीशे में लग गया, जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हुई है. बाइक सवार का नंबर मिल गया है. फायरिंग व लूटपाट की सूचना गलत है. कार सवार की ओर से अभी तक कोई लिखित सूचना नहीं दी गई है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details