उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Income Tax Raid : पीयूष जैन के बाद एक और इत्र व्यापारी के घर डीजीजीआई टीम का छापा

By

Published : Dec 24, 2021, 8:18 PM IST

इनकम टैक्स चोरी के शक में डीजीजीआई टीम कन्नौज के इत्र व्यापारियों के घर में छापेमारी में जुटी है. कारोबारी पीयूष जैन के बाद टीम ने एक और इत्र व्यापारी के घर छापा मारा है.

पीयूष जैन के बाद एक और इत्र व्यापारी के घर डीजीजीआई टीम का छापा
पीयूष जैन के बाद एक और इत्र व्यापारी के घर डीजीजीआई टीम का छापा

कन्नौजः इनकम टैक्स चोरी के शक में डीजीजीआई टीम कन्नौज के इत्र व्यापारियों के घर छापेमारी में जुटी है. कारोबारी पीयूष जैन के बाद टीम ने एक और इत्र व्यापारी के घर छापा मारा है. टीम इत्र व्यापारी के घर व प्रतिष्ठान में पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी है. लगातार हो रही छापेमारी से इत्र व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है. सूत्रों की माने तो शहर के कई इत्र व्यापारी टीम की रडार पर है.

दरअसल, शहर के छिपट्टी मोहल्ला निवासी पीयूष जैन के घर पर डीजीजीआई टीम ने टैक्स चोरी के शक में छापेमारी की थी. टीम को कानपुर वाले आवास से करीब 150 करोड़ से ज्यादा की रकम मिली थी.

पीयूष जैन के बाद एक और इत्र व्यापारी के घर डीजीजीआई टीम का छापा.

ये भी पढ़ेंः Income Tax Raid: पीयूष जैन के बेटे प्रत्युष को आईटी टीम ने हिरासत में लिया, नोटों की गिनती जारी

साथ ही टीम के हाथ अहम दस्तावेज लगे थे. शुक्रवार को टीम पीयूष जैन के बेटे प्रत्युश व मोलू को कानपुर से लेकर कन्नौज पहुंची. इसके बाद टीम ने दोनों बेटों के सामने सील बंद मकान का ताला खोलकर जांच पड़ताल की.

ये भी पढ़ेंः Income Tax Raid : इत्र व्यापारी के ठिकानों पर छापा, अलमारियों में मिले करोड़ों रुपये

देर शाम टीम होली मोहल्ला निवासी रानू मिश्रा के घर पहुंची. टीम इत्र व्यापारी के घर व प्रतिष्ठान पर दस्तावेजों की जांच पड़ताल में जुटी है. टीम ने इत्र व्यापारी के मुनीम को कचहरी टोला मोहल्ला से हिरासत में लिया है.

टीम की ताबड़तोड़ छापेमारी से इत्र व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं, सूत्रों की माने तो डीजीजीआई टीम की रडार पर कई अन्य इत्र व्यापारी हैं. कई और व्यापारियों के यहां छापा पड़ने की संभावना जताई जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details