उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कन्नौज: गरीब परिवारों को वितरित की जा रही राहत सामग्री, डीएम ने दी जानकारी

By

Published : May 4, 2020, 3:43 PM IST

यूपी के कन्नौज में प्रशासन की तरफ से गरीब परिवारों को राहत सामग्री उपलब्ध करवाई जा रही है. साथ ही भूखे लोगों को भोजन भी उपलब्ध करवाया जा रहा है.

कन्नौज समाचार.
डीएम राकेश.

कन्नौज: जनपद में लॉकडाउन के दौरान लोगों को भोजन की उपलब्धता सुनिश्चित कराई जा रही है. जिलाधिकारी राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि जिले में संचालित सामुदायिक रसोई घर के माध्यम से शुक्रवार को लोगों को भरपेट भोजन दिया जा रहा है.

डीएम राकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार को छिबरामऊ तहसील में 1135, तिर्वा में 1660, कन्नौज तहसील में 2473 व्यक्तियों को भोजन की उपलब्धता सुनिश्चित कराई गई है. कुल मिलाकर लॉकडाउन में अभी तक तीनों तहसीलों में संचालित सामुदायिक रसोई घरों के माध्यम से 223816 बाहर से आने वाले और असहाय एंव गरीब लोगों को भोजन वितरित किया गया. इसके अतिरिक्त शुक्रवार को तहसील तिर्वा एवं तहसील छिबरामऊ में 305, तहसील कन्नौज में 60 परिवारों को खाद्यान्न सामग्री की उपलब्धता सुनिश्चित कराई गई. कुल मिलाकर अब तक तीनों तहसीलों मे 39302 असहाय एंव गरीब परिवारों को खाद्यान्न सामग्री वितरित की गई है.

डीएम राकेश ने बताया कि शुक्रवार को तहसील कन्नौज में 22 और तहसील तिर्वा एंव तहसील छिबरामऊ में 20 शिकायतें प्राप्त हुईं. इस प्रकार जनपद के सभी कंट्रोल रूम में अभी तक कुल मिलाकर 7608 शिकायतें प्राप्त हुई हैं, जिनके निस्तारण की कार्रवाई तत्काल सुनिश्चित की गई हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details