उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Accident in Kannauj: कांवड़ यात्रा में शामिल डीजे लदी पिकअप ने बच्चे को रौंदा, मौत

By

Published : Feb 18, 2023, 4:02 PM IST

कन्नौज में कावड़ यात्रा की डीजे से लदी पिकअप की चपेट में आने से एक मासूम की मौत हो गई, जिसके बाद पिकअप चालक फरार हो गया. पुलिस फरार पिकअप चालक की तलाश कर रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

कन्नौजःजिले के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के सकतपुर गांव में कांवड़ यात्रा में शामिल डीजे लदी पिकअप ने एक मासूम को रौंद दिया. हादसा पिकअप को बैक करते समय हुआ. परिजन मासूम को गंभीर हालत में बालक को डॉक्टर के पास लेकर पहुंचे. जहां इलाज के करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया. मासूम की मौत से आक्रोशित परिजनों ने रोड जाम करने का प्रयास किया.

मौके पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर परिजनों को शांत कराया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद चालक पिकअप लेकर मौके से फरार हो गया. पुलिस मामले की जांच पड़ताल के साथ ही फरार चालक की तलाश कर रही है.

बच्चे के पिता प्रदीप ने बताया कि वह इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के सकतपुर गांव का निवासी है. शनिवार को उसका बेटा आर्यन (9) गांव में ही पुलिया के पास बच्चों के साथ खेल रहा था. इस दौरा कांवड़ यात्रा में शामिल डीजे से लदी पिकअप हसेरन की ओर से सकतपुर गांव जा रही थी. डीजे की आवाज सुनकर पुलिया पर खेल रहे बच्चे सड़क पर आ गए. इस दौरान गाड़ी बैक करते समय चालक ने उनके बेटे को रौंद दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर मौके से भाग निकला.

प्रदीप ने बताया कि सूचना मिलते ही वो परिवार के साथ पर पहुंच और आनन-फानन में घायल बालक को निजी चिकित्सक के पास लेकर पहुंचे. जहां इलाज के दौरान डॉक्टर ने बेटे को मृत घोषित कर दिया.

वहीं, हसेरन चौकी प्रभारी राजेश रावत ने बताया कि....

'कांवड़ यात्रा में शामिल गाड़ी हसेरन की ओर से आ रही थी. गाड़ी बैक करते समय बेटे को टक्कर मार दी. इससे उसकी मौत हो गई. बताया कि गाड़ी पास के ही गांव नगला धनुआ की है. घटना के बाद बेटे को देखने तक नहीं आया. पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.'

ये भी पढ़ेंःSonbhadra news : ट्रेन में बिगड़ी गर्भवती की तबीयत, रेल कर्मचारियाें ने रेलवे स्टेशन पर कराया प्रसव

ABOUT THE AUTHOR

...view details