उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घरवालों ने किया शादी से इनकार, युवक ने की आत्महत्या

By

Published : Jan 4, 2021, 2:34 PM IST

कन्नौज में एक युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी. युवक का एक युवती के साथ अफेयर चल रहा था. युवक उस युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन युवक के परिवार वाले इस रिश्ते के लिए राजी नहीं थे. जिससे तंग आकर युवक ने ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी.

युवक ने की आत्महत्या
युवक ने की आत्महत्या

कन्नौज: गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के समधन गांव के पास एक युवक ने गृह कलेश से तंग आकर मालगाड़ी के आगे कूदकर कर आत्महत्या कर ली. मामले की जानकारी होते ही स्थानीय पुलिस व रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. युवक की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. बताया जा रहा है कि परिजन युवक की शादी उसकी प्रेमिका के साथ नहीं कर रहे थे. जिसके चलते आए दिन घर में विवाद होता था.

ये है पूरा मामला

गुरसहागंज कोतवाली क्षेत्र के तेराजाकेट गांव निवासी रवी दुबे का अंतरजातीय युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. रवी युवती के साथ शादी करना चाहता था, लेकिन दोनों के परिवार शादी के लिए राजी नहीं थे. इस बात को लेकर युवक परेशान रहता था. शादी को लेकर युवक के परिवार में आए दिन विवाद होता रहता था. जिसके बाद सोमवार को समधन गांव के सामने कन्नौज से फर्रुखाबाद की ओर जा रही मालगाड़ी के आगे कूदकर युवक ने आत्महत्या कर ली.

पूछताछ से बच रहे हैं परिजन

मामले की जानकारी होते ही स्थानीय व रेलवे पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव की शिनाख्त कर परिजनों को मामले की जानकारी दी. युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने विधिक कार्रवाई करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा हा कि युवक घर से नाराज होकर बाइक से निकला था. परिजन मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे है. पुलिस परिजनों से पूछताछ में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details