उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

श्रद्धालुओं से भरे लोडर में ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, 20 घायल

By

Published : Aug 23, 2022, 3:39 PM IST

कन्नौज जिले में श्रद्धालुओं को लेकर जा रहे लोडर को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में 20 लोग घायल हो गए. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

etv bharat
सड़क हादसा

कन्नौजः सौरिख थाना क्षेत्र के सरदापुर गांव के पास मंगलवार को श्रद्धालुओं को लेकर जा रहे लोडर को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इससे लोडर अनियंत्रित होकर पलट गया. हादसे में लोडर सवार करीब 20 लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को लोडर से बाहर निकाला और इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया. सभी श्रद्धालु पटियाली सत्संग सुनने जा रहे थे. प्राथमिक उपचार के बाद 13 घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया.

सौरिख थाना क्षेत्र के राजारामपुर, हरिभानपुर, नगला झावर, तालग्राम के हसनपुर, नगला भीम व नगला पासा गांव से करीब 20 लोग लोडर पर सवार होकर एटा जनपद के बहादुर नगरी पटियाली नारायण हरी के सत्संग सुनने जा रहे थे. लोडर सरदापुर गांव के पास पहुंचा, तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने लोडर में टक्कर मार दी. इससे लोडर अनियंत्रित होकर पलट गया और श्रद्धालुओं में चीख पुकार मच गई. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घायलों को लोडर से बाहर निकाला.

पढ़ेंः खाटू श्याम से दर्शन कर लौट रहा था परिवार, कार एक्सीडेंट में तीन की मौत

हादसे में लोडर सवार कार्तिक, शकुंतला, श्रद्धा, आकाश, विक्रम, मुकेश, लालू, शंकर, आशीष, नेहा, अंजली, सतेंद्र, भाग्यवती, सुरेश, सुमित, रोली, चंद्रावती, अनिल, रामकेथी समेत करीब 20 लोग घायल हो गए. घायलों को आनन-फानन में एंबुलेंस की मदद से सीएचसी में भर्ती कराया गया. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद 13 घायलों हायर सेंटर रेफर कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. घायल सर्वेश ने बताया कि सभी लोग पटियाली जा रहे थे. तभी ट्रक की टक्कर से लोडर पलट गया. लोडर में 20 लोग सवार थे, जिसमें पांच बच्चे शामिल है. सभी को चोटें आई है.

पढ़ेंः प्रयागराज में स्कूली बच्चों से भरी टाटा मैजिक पलटी, कई घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details