उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Fire in Kannauj: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से बाइकों से भरे कंटेनर में लगी आग, 103 बाइक खाक

By

Published : Dec 21, 2021, 11:33 AM IST

Updated : Dec 21, 2021, 12:16 PM IST

कन्नौज में हाइटेंशन लाइन की चपेट में आने से 103 बाइकें जलकर खाक हो गई. इस दौरान ड्राइवर और कंडक्टर ने कूदकर अपनी जान बचाई. सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

आग.
आग.

कन्नौज:हरिद्वार से कोलकाता बाइकों को लेकर जा रहा कंटेनर हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया. इससे कंटेनर में आग लग गई. इस दौरान ड्राइवर और कंडक्टर ने कूदकर अपनी जान बचाई. सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. बताया जा रहा है कंटेनर में 103 बाइकें मौजूद थी. आग की चपेट में आने से सभी बाइकें जलकर खाक हो गई. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ऐसे लगी आग

जानकारी के अनुसार एक कंटेनर हरिद्वार से 103 बाइकों को लेकर कोलकाता जा रहा था. जैसे ही कंटेनर बीते सोमवार की देर रात कन्नौज जिले के मानीमऊ चौकी क्षेत्र के हरदोई मोड़ तिराहा के पास पहुंचा. तभी ओवरटेक करने के दौरान ऊपर से गुजरी हाईटेंशन लाइन की चपेट में आ गया. इससे कंटेनर में आग लग गई. देखते ही देखते ही कंटेनर आग के गोले में तब्दील हो गया. कंटेनर में आग लगी देख चालक चेतराम व कंडक्टर ने कूदकर अपनी जान बचाई.

जानकारी देते कंटेनर चालक.

वहीं, ड्राइवर ने आनन-फानन में पुलिस व फायर बिग्रेड की टीम को घटना की जानकारी दी. सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. तब तक कंटेनर में रखी बाइकें जलकर राख हो गई. चालक चेतराम ने बताया कि कंटेनर को साइड में दबाकर ओवरटेक कर निकल रहे थे. तभी हाइटेंशन लाइन की चपेट में आने से आग लग गई. जहां करोड़ों के नुकसान की बात सामने आ रही है. फिलहाल सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

इसे भी पढे़ं-फिरोजाबाद : गाड़ियों से लदे कंटेनर में लगी आग, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Last Updated :Dec 21, 2021, 12:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details