उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी में युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, ये था मामला

By

Published : Jul 29, 2022, 7:26 PM IST

झांसी में एक युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद पीड़ित पक्ष ने अज्ञात लोगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

etv bharat
झांसी में युवक की कुल्हाड़ी से हत्या के बाद भारी पुलिस बल तैनात

झांसीः जनपद केमऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र में एक युवक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई. घटना के बाद पीड़ित पक्ष ने कोतवाली पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है. फरियादी भागचंद्र ने प्रार्थना पत्र में आरोप लगाया है कि गुरुवार की देर शाम को उसके बेटे की गांव के 5 लोगों ने पीछे से कुल्हाड़ी से हमला करके हत्या कर दी.

घटना की जानकारी होने पर पीड़ित के परिजनों ने उसे आनन-फानन में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मऊरानीपुर में भर्ती कराया. सीएचसी के डॉक्टरों ने घायल अशोक को प्राथमिक उपचार देने के बाद उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया, लेकिन झांसी पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. घटना सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी व स्थानीय पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और अग्रिम कार्रवाई में जुट गई.

झांसी में युवक की हत्या पर पिता और पुलिस क्षेत्राधिकारी जानकारी देते हुए

जब यह घटना हुई, तब भागचंद्र का बेटा अशोक शौच क्रिया के लिए जा रहा था. इसी दौरान गांव के ही पांच लोग पीछे से आए और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. कुल्हाड़ी के हमले से अशोक गंभीर रूप से घायल हो गया. बता दें कि मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत रौनी गांव निवासी भागचंद्र ने बताया कि उसका 18 वर्षीय पुत्र अशोक शौच क्रिया के लिए बाहर जा रहा था, इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई. घटना की सूचना के बाद गांव में भारी पुलिस बल तैनात की गई है.

यह भी पढ़ें-RSS का फंड रेज़र है लुलु मॉल का मालिक, वही नमाजी लेकर आया था: आजम खान

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details