उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भागने के लिए कोरोना संक्रमित ने खोला दरवाजा, चौथी मंजिल की खिड़की से गिरी

By

Published : Apr 23, 2021, 9:56 AM IST

चौथी मंजिल की खिड़की से गिरी कोरोना संक्रमित महिला.

यूपी के झांसी से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है, जहां महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज के कोविड वॉर्ड में भर्ती एक महिला खिड़की को गेट समझकर चौथी मंजिल से गिर गई. वहीं अस्पताल प्रशासन का कहना है कि महिला आईसीयू साइकोसिस बिमारी से ग्रसित थी.

झांसी: महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज स्थित कोविड अस्पताल में इलाज करा रही एक महिला गुरुवार को अस्पताल की खिड़की से गिरकर बुरी तरह जख्मी हो गई. मेडिकल कॉलेज प्रशासन का दावा है कि यह महिला आईसीयू साइकोसिस नाम की बीमारी ग्रसित थी. अस्पताल से बाहर जाने की कोशिश में वह खिड़की को दरवाजा समझकर आगे बढ़ी और बिल्डिंग से नीचे गिर गई.

चौथी मंजिल की खिड़की से गिरी कोरोना संक्रमित महिला.
डॉक्टर ने दी जानकारी
मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. नरेंद्र सिंह सेंगर ने बताया कि रेखा देवी नाम की 50 वर्षीय महिला कोविड के कारण आईसीयू में भर्ती थी. घटना के दस मिनट पहले ही डॉक्टरों की टीम उसके पास पहुंची थी. वह महिला डॉक्टरों से कह रही थी कि उसे यहां क्यों फंसा रखा है. उसे घर जाना है.

प्राचार्य ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे में साफ दिख रहा है कि वह महिला बार-बार घर जाने की जिद कर रही है. अचानक से वह खिड़की को दरवाजा समझकर उसकी ओर भागी. खिड़की पर चढ़कर निकलकर भागने की कोशिश की और गिर गई.

डॉ. सेंगर के मुताबिक वह चौथी मंजिल पर भर्ती थी. महिला बुरी तरह से घायल है. उसे तुरंत इमरजेंसी में शिफ्ट किया गया है. मरीज अभी जीवित है और उसका इलाज चल रहा है. मरीज को वेंटिलेटर पर रखा गया है. बेहतर इलाज किया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें-प्राइवेट अस्पतालों में ऑक्सीजन की होगी उपलब्धताः डीएम

ABOUT THE AUTHOR

...view details