उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी डबल मर्डर मामले में मृतक महेश का मरने से पहले का वीडियो वायरल

By

Published : Nov 10, 2022, 6:11 PM IST

Updated : Nov 10, 2022, 6:38 PM IST

झांसी डबल मर्डर में एक नया वीडियो सामने आने से मामला और पेचीदा होता जा रहा है. वीडियो में महेश नाम का शख्स उसके साथ मारपीट करने वालों का नाम ले रहा है. गौरतलब है कि 7 अक्टूबर की शाम को पार्टी के दौरान 2 लोगों की हत्या हुई थी, जिसमें महेश नाम का शख्स भी शामिल था.

मृतक.
मृतक.

झांसी:झांसी डबल मर्डर मामले में एक नया मोड़ सामने आया है. जहां मृतक महेश का मरने के पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. वीडियो में महेश उसके साथ मारपीट करने वालों का नाम ले रहा है. गौरतलब है कि 7 अक्टूबर की शाम को पार्टी के दौरान 2 लोगों की हत्या हुई थी, जिसमें महेश नाम का शख्स भी शामिल था. अब महेश का मरने के पहले का वीडियो वायरल होने के बाद मामला गर्मा गया है.

जानकारी देते परिजन.

झांसी में प्रेम नगर थाना क्षेत्र के ग्राम मथुरापुरा रोड पर निर्माणधीन फैक्ट्री पर विगत 7 अक्टूबर की शाम को कुछ लोग पार्टी मनाने के लिए गए हुए थे. इस दौरान पार्टी में देर रात 3 लोगों पर हमला हुआ था, जिसमें महेश नाम का शख्स भी शामिल था. गौरतलब है कि झांसी के प्रेम नगर थाना क्षेत्र के मथुरापुरा रोड पर निर्माणाधीन एपेक्स फैक्ट्री में 7 अक्टूबर की देर रात दारू-मुर्गा पार्टी में हुए विवाद में मनोज और महेश नाम के शख्स घायल हो गए थे. जहां बाद में उनकी मैत हो गई. तीसरे घायल साहब सिंह की हालत गंभीर होने की वजह से ग्वालियर रेफर किया गया था, जहां उसका उपचार चल रहा है.

प्रेमनगर थाना क्षेत्र स्थित मथुरापुरा मार्ग पर ग्राम सफा निवासी मनोज ने अपनी एपेक्स फैक्ट्री में 7 अक्टूबर की रात पार्टी दी थी. इसमें मनोज के साथ उसके साथी दुर्गापुर निवासी साहब सिंह व प्रेमनगर थाना क्षेत्र के मोहल्ला तलैया निवासी महेश (42) (फैक्ट्री का चौकीदार) पुत्र डरू के अलावा हंसारी निवासी विनोद और 3-4 अन्य लोग शामिल हुए थे. सुबह इस निर्माणाधारी फैक्ट्री में मनोज, साहब सिंह व महेश रक्तरंजित अवस्था में पड़े मिले और तीनों के हाथ पैर बंधे थे. इस दौरान मनोज की मौत हो चुकी थी, पास ही एक हथौड़ा भी पड़ा था, जिस पर खून लगा था.

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महेश व साहब सिंह को अस्पताल पहुंचाया गया. हालत गंभीर होने पर साहब सिंह को ग्वालियर रेफर कर दिया गया. मनोज की पत्नी वंदना द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर प्रेमनगर पुलिस ने हंसारी निवासी विनोद कुमार, ग्राम सफा निवासी भज्जू एवं 3-4 अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या एवं प्राणघातक हमले के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया था. मेडिकल कॉलिज में भर्ती प्रेमनगर थाना क्षेत्र स्थित मोहल्ला तलैया निवासी महेश की उपचार के दौरान मौत हो गई थी, जिसमे पुलिस द्वारा 4 टीमें गठित की गई थी.

थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने वायरल वीडियो के बारे में बताया कि जो वीडियो वायरल हो रहा है. उसमें की सभी बातें झूठ हैं. महेश वीडियो में जो भी बातें बोल रहा है और उसमें जिनके भी नाम ले रहा है झूठ हैं. उससे जबरदस्ती कहलवाया गया है. वीडियो की जांच की जा रही है और इस मामले में 2 आरोपियों को जेल भी भेजा जा चुका है, बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

मृतक मनोज के भाई रामकुमार ने बताया यह विडियो किसी नंबर से उसकी भाभी सहित और भी अन्य रिश्तेदारों के पास आया था, जिसकी सूचना पुलिस को दे दी गई थी.

इसे भी पढे़ं-खेत में गलती से पानी चले जाने पर महिला की बुरी तरह पिटाई

Last Updated : Nov 10, 2022, 6:38 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details