उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बाइक पर शराब की पेटी रख युवक ने झांसी पुलिस को दिया चैलेंज, वीडियो वायरल

By

Published : Mar 6, 2021, 1:01 PM IST

यूपी के झांसी में एक वीडियो वायरल हुआ है. इस वीडियो में बाइक पर शराब की पेटी रख कर युवक झांसी पुलिस चैलेंज देता हुआ दिख रहा है. झांसी पुलिस इस वायरल वीडियो की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

युवक ने झांसी पुलिस को दिया चैलेंज.
युवक ने झांसी पुलिस को दिया चैलेंज.

झांसी:जिले में बाइक पर सवार एक युवक द्वारा शराब की पेटी रखकर झांसी पुलिस को चैलेंज करने का एक वीडियो वायरल हुआ है. अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि वीडियो झांसी जनपद में बना है या बाहर बना है, लेकिन युवक सीधे तौर पर झांसी पुलिस का नाम लेकर उसे रोक कर दिखाने की चुनौती दे रहा है. झांसी पुलिस इस वायरल वीडियो की जांच-पड़ताल में जुट गई है.

युवक ने झांसी पुलिस को दिया चैलेंज.

क्या दिया चैलेंज

वीडियो में युवक कह रहा है कि ' ब्रांड बनने के लिए अच्छे काम करने पड़ते हैं. काम सरकार के अलावा कोई नहीं करता. पूरी झांसी में मेरे काम को रोकने में अच्छे-अच्छों की हवा निकल जाती है. पूरी झांसी में औकात है किसी पुलिसवाले की जो रोक कर दिखा दे. यह पागलपन नहीं है, पावर है. यह पावर किसी के बाप की खैरात नहीं है. खुद बनाया है. सरकार का पावर है, आन द स्पॉट मारने की दम रखते हैं छह की छह. सरकार नाम याद रखना.'

इसको लेकर एसपी सिटी डॉ विवेक त्रिपाठी ने बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है. इसमें युवक खुद को झांसी निवासी बता रहा है. इसके अलावा कोई लैंडमार्क झांसी का नहीं है. फिर भी झांसी पुलिस की साइबर सेल ने इस वीडियो की जांच शुरू कर दी है. ऐसे अवैधानिक कृत्यों के बारे में विवेचना कर प्रभावी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details