उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी के सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत, दस बच्चों के सिर से उठा पिता का साया

By

Published : Aug 7, 2023, 6:46 PM IST

झांसी में सड़क हादसे में घायल दो और युवकों ने सोमवार को दम तोड़ दिया. इस तरह मरने वालों की संख्या तीन हो गई.

Etv bharat
Etv bharat

झांसीः झांसी खजुराहो राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार की रात दो बाइकों की भिड़ंत हो गई. इसमें एक युवक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. वहीं, दो युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई. तीन युवकों की मौत हो जाने से दस बच्चों के सिर से पिता का साया उठ गया. पुलिस ने तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, झांसी के खजुराहो राष्ट्रीय राजमार्ग पर सरकार थाना क्षेत्र में बनी सकरार ओवर ब्रिज पर आमने सामने आ रही दो बाइकें टकरा गईं. इसमे एक बाइक पर मऊरानीपुर से झांसी की ओर आ रहे दो साढू चंदन प्रजापति (50)और जुगल प्रजापति (55) सवार थे और दूसरी बाइक पर जितेंद्र यादव सवार था. हादसे के बाद घायलों को अस्पताल ले जाया गया. चंदन ने अस्पताल पहुंचते ही दम तोड़ दिया. वहीं, घायल दो अन्य बाइक सवारों की सोमवार को इलाज के दौरान मौत हो गई.

जितेंद्र के परिजनों के मुताबिक वह सब्जी खरीदने गए थे. लौटते वक्त हादसे का शिकार हो गए. दो साल पहले जितेंद्र के छोटे भाई छोटू की भी मौत हो गई थी. अब जितेंद्र ही अपने बूढ़े माता-पिता का इकलौता सहारा बचा था. जितेंद्र की मौत के बाद घर में कोहराम मच गया. उसका तीन साल का एक बेटा है. बेटे की मौत की खबर सुनते ही मां गीता और पत्नी आरती बेहोश हो गई.

दो साढ़ू की मौत ने परिवारों को झकझोरा
हादसे में झांसी के दो सगे साढू चंदन और जुगल की मौत हो गई. दोनों किसी रिश्तेदारी में गए थे और लौटते वक्त वे हादसे का शिकार हो गए. चंदन के 4 बच्चे हैं. साढू जुगल के तीन लड़कियां और दो लड़के हैं. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ेंः माफिया अतीक अहमद और अशरफ को यूपी विधानसभा में दी गई श्रद्धांजलि, हंगामेदार रही सत्र की शुरुआत

ये भी पढ़ेंः राहुल गांधी के बाद भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया को सजा से मिली राहत, सांसदी पर खतरा टला

ABOUT THE AUTHOR

...view details