उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी में दो कोरोना संक्रमितों की मौत, तीन नए मरीज मिले

By

Published : Jun 24, 2020, 9:57 AM IST

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में मंगलवार कोरोना के तीन नए मरीज मिले. इसके साथ ही जिले में दो कोरोना संक्रमितों की मौत भी हो गई. इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमण की वजह से मरने वालों की संख्या 13 हो गई है.

तीन नए लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव
तीन नए लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

झांसी. जिले में मंगलवार को 146 लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट आयी, जिसमें से तीन लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए. जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 104 हो गई. वहीं मंगलवार को जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित दो मरीजों की मौत भी हो गई.

दोनों मृतक थे बुजुर्ग
जिले के बड़ाबाजार निवासी 57 वर्षीय व्यक्ति को सांस लेने में तकलीफ होने पर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. जांच उनसे कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई और मंगलवार को इलाज के दौरान इस व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं इतवारीगंज के 55 वर्षीय कोरोना संक्रमित ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया.

जिले में कोरोना के 31 एक्टिव केस
झांसी जिले में अब तक 104 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. जिसमें 54 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है. जबकि, 13 मरीजों की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है. वर्तमान में जिले में कोरोना के कुल 31 एक्टिव केस हैं, जिनका झांसी मेडिकल कॉलेज के कोविड-19 वार्ड में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details