उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी: अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर, तीन की मौत

By

Published : Aug 14, 2020, 12:09 PM IST

झांसी में परगहना के पास अज्ञात वाहन ने बाइकसवार को टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार तीन लोगों की मौत हो गई. मृतकों में एक महिला भी शामिल है.

अज्ञात वाहन की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुई बाइक
अज्ञात वाहन की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुई बाइक

झांसी: जिले में सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. ग्राम परगहना में झांसी से उरई की ओर जाने वाले हाइवे पर किसी अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें से तीन लोगों की मौत हो गई. मृतक चचिया ससुर, चचिया सास ओर दामाद बताये जा रहे हैं.

हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर चिकित्सकों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया. एक मृतक के पास से आधार कार्ड मिला है, जिस पर भरत सिंह दोहरे निवासी मध्य प्रदेश लिखा हुआ है. पुलिस ने आधार कार्ड के माध्यम से और मृतकों की शिनाख्त की.

पुलिस कोतवाल भीमसेन पौनिया ने बताया कि मध्य प्रदेश के भारत सिंह दोहरे अपनी ससुराल थाना चिरगांव के ग्राम मियांपुर आया हुआ था. मियांपुर में अपने चचेरे ससुर गोविंदास को लेकर वह अपनी चचिया सास अंगूरी देवी को लेने उसके मायके गया हुआ था. रात में तीनों बाइक से वापस मियांपुर जा रहे थे. तभी यह हादसा हो गया.

घटना की सूचना मिलते ही गरौठा विधायक जवाहर लाल राजपूत अपने साथियों के साथ अस्पताल पहुंचे और कोतवाल से मामले की जानकारी ली. विधायक ने बताया कि घटना के संबंध में एसएसपी झांसी से बात की गई है और घटना की जांच करने के लिए कहा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details