उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्टाफ नर्स ने जूनियर डॉक्टर पर लगाया यौन शोषण का आरोप

By

Published : Feb 10, 2021, 10:33 AM IST

झांसी के महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज में एक नर्स ने जूनियर डॉक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. वहीं पीड़िता की शिकायत पर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने एक आंतरिक जांच समिति का गठन किया है. हालांकि पुलिस ने अभी तक रिपोर्ट नहीं दर्ज की है.

जूनियर डॉक्टर पर यौन शोषण का आरोप.
जूनियर डॉक्टर पर यौन शोषण का आरोप.

झांसी : महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज की एक स्टाफ नर्स ने एक जूनियर डॉक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायती पत्र दिया है. पुलिस ने मामले की आंतरिक जांच का हवाला देकर अभी तक केस दर्ज नहीं किया है. दूसरी ओर पीड़िता की मांंग है कि केस दर्ज कर आरोपी जूनियर डॉक्टर को जेल भेजा जाए.

मेडिकल कॉलेज की स्टाफ नर्स मंगलवार को शिकायत लेकर एसएसपी कार्यालय पहुंची और उनके मौजूद न होने पर एएसपी को शिकायती पत्र दिया. पीड़िता के मुताबिक 23 जनवरी से अब तक कई बार पुलिस को शिकायती पत्र दे चुकी है लेकिन केस दर्ज नहीं किया जा रहा है. पीड़िता की शिकायत पर मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. नरेंद्र सिंह सेंगर ने एक आंतरिक जांच समिति का गठन किया है.

पीड़िता का आरोप है कि इंटरनल प्रमोशन का लालच देकर जूनियर डॉक्टर ने उससे शारीरिक सम्बन्ध बनाये और उसके बाद उसके दोस्त के साथ भी सम्बन्ध बनाने का दवाब बनाने लगा. जब पीड़िता ने मना कर दिया तो उसके अश्लील वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देने दी. पुलिस का कहना है कि मामले की आंतरिक जांच में आरोपों की पुष्टि होती है तो केस दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details