उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बुंदेलखंड की मऊरानीपुर विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कही ये बातें...

By

Published : Jan 30, 2022, 10:00 PM IST

बुंदेलखंड का हिस्सा कही जाने वाली झांसी जिले की मऊरानीपुर विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी व प्रदेश महासचिव तिलकचन्द अहिरवार ने बीजेपी पर निशाना साधा.

बुंदेलखंड की मऊरानीपुर विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी ने बीजेपी पर साधा निशाना
बुंदेलखंड की मऊरानीपुर विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी ने बीजेपी पर साधा निशाना

झांसी : जिले की मऊरानीपुर विधानसभा सीट से सपा प्रत्याशी व प्रदेश महासचिव तिलकचन्द अहिरवार ने रविवार को अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया. इस मौके पर सपा के पूर्व राज्यसबा सांसद डॉ. चंद्रपाल यादव सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे. उद्घाटन कार्यक्रम के बाद सपा प्रत्याशी तिलकचन्द अहिरवार व पूर्व राज्यसभा सांसद डॉ. चंद्रपाल यादव ने मीडिया से बातचीत की.

बातचीत के दौरान सपा नेता डॉ. चंद्रपाल यादव ने कहा कि 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव में बुंदेलखंड की सभी सीटों पर सपा की जीत होगी. इस बार के चुनाव में बुंदेलखंड सबसे बड़ी भूमिका निभाने जा रहा है. उन्होंने कहा कि पिछले चुनाव में बुंदेलखंड की जनता ने बीजेपी को 19 सीटों पर जीत दिलाई थी. इन पांच सालों में बुंदेलखंड की जनता ने बीजेपी के झूठ को अच्छी तरह जान लिया है.

अब आम जनता की यह समझ में आ गया है, कि भाजपा ने सिर्फ सपा सरकार की योजनाओं का नाम बदलने के अलावा कुछ नहीं किया है. सपा नेता डॉ. चंद्रपाल यादव ने कहा कि पूरे प्रदेश में इस बार के चुनाव का रुझान सपा की ओर जा रहा है. इस बात से साफ जाहिर है कि प्रदेश की सभी सीटों पर बीजेपी का सफाया होगा. बीजेपी को अपनी हार दिखाई दे रही है, इसीलिए वह बौखलाई हुई है.

बातचीत के दौरान मऊरानीपुर सीट से प्रत्याशी व सपा नेता तिलकचन्द अहिरवार ने कहा कि सपा एक ऐसी पार्टी है, जो प्रदेश के हर वर्ग के लिए बिना किसी भेदभाव के काम करती है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आम नागरिक की समस्याओं को समझा है और इसलिए उन्होंने अपने चुनावी घोषणा पत्र में 300 यूनिट बिजली फ्री करने, किसानों को सिंचाई के लिए ट्यूबवेल कनेक्शन फ्री करने, पेंशनरों को 1500 रुपये, नौजवानों को रोजगार देने व गरीबों को 5 साल का अन्न देने का वादा किया है.

इसे पढ़ें- Budget Session: पेगासस सहित कई मुद्दों पर सरकार को घेरने की कांग्रेस ने बनाई रणनीति

ABOUT THE AUTHOR

...view details