उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अवैध संबंधों के चलते बेटे ने की थी मां के प्रेमी की हत्या, झांसी पुलिस का खुलासा

By

Published : Jun 18, 2022, 5:08 PM IST

Updated : Jun 18, 2022, 5:20 PM IST

झांसी पुलिस ने 48 घंटे पहले हुई हत्या का खुलासा करते हुए आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया. अवैध संबंध के चलते बेटे ने मां के प्रेमी की गला काटकर निर्मम हत्या की थी और शव को जंगल में फेंक दिया था.

आरोपी बेटा गिरफ्तार.
आरोपी बेटा गिरफ्तार.

झांसी:48 घंटे पहले हुई हत्या का खुलासा करते हुए झांसी की मोंठ पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है. अवैध संबंध के चलते बेटे ने मां के प्रेमी की हत्या कर दी थी. फिलहाल पकड़े गए आरोपी बेटे के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

जानकारी देते एसएसपी शिवहरी मीना.

झांसी जिले के मोंठ थाना क्षेत्र में झड़ियों के पीछे एक युवक का खून से लथपथ शव पड़ा मिला था. जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त रवि अहिरवार निवासी नेहरु नगर के रूप में हुई. मृतक की धारदार हथियार से हत्या की गई थी, जिसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन में जुटी थी.

घटना का खुलासा करते हुए एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए आरोपी बेटे का नाम मोहित अहिरवार उर्फ बुल्लू निवासी नेहरु नगर है. छानबीन के दौरान पता चला कि हत्यारोपी की मां और मृतक के बीच अवैध सबंध थे. इस बीच एक दिन रात में बेटे ने मां को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था. जिसके बाद बेटे ने प्रेमी की गला काटकर हत्या कर दी और शव को जंगल में फेंक दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

इसे भी पढे़ं-संतोष साहनी हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, अवैध संबंध को बताया कारण

Last Updated :Jun 18, 2022, 5:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details