उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमिका की शादी होने से परेशान युवक ने दी जान, तीन दिन पहले ही दिल्ली से आया था घर

By

Published : May 19, 2023, 5:04 PM IST

झांसी में युवक ने दी जान.

झांसी में प्रेमिका की शादी से दुखी एक युवक ने जान दे दी. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस घटना से जुड़े विभिन्न पहलुओं की जांच कर रही है.

झांसी :प्रेमिका की शादी हो जाने से दुखी एक युवक ने जान दे दी. घटना के वक्त वह नशे में था. वह दिल्ली के एक अस्पताल में काम करता था. इस दौरान अस्पताल में काम करने वाली युवती से उसका अफेयर शुरू हो गया था. कुछ दिनों पहले ही वह गांव आया था. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बड़ागांव पुलिस को परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के अनुसार बड़ागांव थाना क्षेत्र के ढिमरोनी गांव निवासी संतोष परिहार (28) पुत्र रामस्वरूप परिहार एक साल से दिल्ली के अस्पताल में कंपाउंडर का काम करता था. वहीं अस्पताल में खाना बनाने वाली युवती से उसके प्रेम संबंध हो गए. संतोष के पिता रामस्वरूप ने बताया कि उनके तीन बच्चे हैं . संतोष, शिवानी और आकाश. इसमें बेटी शिवानी का विवाह उन्होंने 5 साल पहले कर दिया था. संतोष घर में सबसे बड़ा था. उन्होंने बताया कि संतोष लॉकडाउन से पहले झांसी में ही निजी अस्पताल में कंपाउंडर का काम करता था. एक साल से वह दिल्ली के एक अस्पताल में काम कर रहा था.

पिता ने बताया कि पिछली बार जब संतोष गांव आया था तो अस्पताल में खाना बनाने वाली एक लड़की से शादी करने की बात कही थी. उसने लड़की की फोटो भी दिखाई थी. हम लोग भी शादी करवाने के लिए राजी थे. वह लड़की से बात भी करता रहता था. तीन दिन पहले संतोष दिल्ली से अपने घर वापस आया था. घर पर कुछ देर रुकने के बाद वह झांसी अपने दोस्तों से मिलने चला गया. रात भर वहीं रुका रहा. गुरुवार की सुबह वह घर आया. कुछ देर रुकने के बाद फिर से बिना बताए ही झांसी चला गया. इसके बाद रात लगभग दो बजे बाइक से घर पहुंचा. वह नशे में था. इसके बाद सभी को कमरे से बाहर सोने के लिए बोल कर खुद कमरे में सो गया. शुक्रवार की सुबह 8 बजे जब उसके कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो उसे आवाज दी गई. इसके बाद खिड़की से झांक कर देखा तो उसकी लाश पड़ी थी. इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई. पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई.

परिजनों ने बताया कि संतोष का मोबाइल फोन पत्थर से बुरी तरह कुचला हुआ था. वह लड़की को नहीं जानते हैं, उसका नंबर भी उनके पास नहीं है.

यह भी पढ़ें :झांसी में मां ने मारे थप्पड़ तो बेटी ने दे दी जान, मामले की जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details