उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी: पुलिस मुठभेड़ में 10 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

By

Published : Aug 29, 2020, 12:37 PM IST

उत्तर प्रदेश के झांसी जिले में पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में इनामी बदमाश गिरफ्तार हो गया है. घायल बदमाश को पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है.

10 हजार का इनामी बदमाश
10 हजार का इनामी बदमाश

झांसी: जिले में शनिवार को पुलिस के साथ हुई इनामी बदमाश की मुठभेड़ में दस हजार के इनामी बदमाश राहुल खंगार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुठभेड़ के दौरान बदमाश के पैर में लगी गोली है, जिसके बाद उसे इलाज के लिए मऊरानीपुर सीएचसी में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक इनामी बदमाश मछली ठेकेदार की हत्या के मामले में फरार चल रहा था. मऊरानीपुर थानाक्षेत्र के राठ रेंज के जंगल में मुठभेड़ के दौरान बदमाश की गिरफ्तारी हुई है.

पुलिस के मुताबिक मऊरानीपुर थानाक्षेत्र में ग्यारह अगस्त को बदमाश ने चित्रकूट के रहने वाले मछली ठेकेदार सुखराम सिंह की हत्या कर दी थी. इस मामले में राहुल खंगार और अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया गया था. शनिवार सुबह पुलिस को मुखबिर से सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी राठ रेंज के जंगल में रामघाट मंदिर से करीब 500 मीटर आगे अपने भाई के साथ बैठा है.

झांसी में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़.

पुलिस के मुताबिक इस सूचना पर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रभारी निरीक्षक मऊरानीपुर अपनी टीम और एस ओ जी टीम के साथ गए तो आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायर कर दिया. जवाबी फायर में एक आरोपी के पैर में गोली लगी है, जिसे इलाज के लिए सीएचसी मऊरानीपुर ले जाया गया. भागे हुए अन्य आरोपियों की तलाश के लिए आसपास के थानों की फोर्स के साथ कॉम्बिंग की जा रही है. घायल आरोपी राहुल खंगार है, जिसके ऊपर 10 हजार का इनाम घोषित है.

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि हत्या के मामले में फरार चल रहा राहुल खंगार मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार हुआ है. जंगल में छिपे होने की सूचना पर जब पुलिस टीम पहुंची तो उसने फायर कर दिया. जवाबी फायर में उसके पैर में गोली लगी है और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. एसएसपी ने बताया कि अन्य फरार लोगों की तलाश के लिए कॉम्बिंग की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details