उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी में मदद शिविर का आयोजन, श्रमिकों को दी गई राशन सामग्री

By

Published : Jul 30, 2020, 2:34 PM IST

झांसी के ध्यानचंद स्टेडियम प्रांगण में गरीबों और जरूरतमन्दों के लिए मदद शिविर आयोजित की गई. इस दौरान दिहाड़ी श्रमिकों को जीवनधारा फाउंडेशन की ओर से खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई गई.

ration distribution in jhansi
श्रमिकों को आगे भी मदद करने का आश्वसन दिया गया है

झांसी: जिले के मेजर ध्यानचंद स्टेडियम और आस-पास के क्षेत्रों में काम करने वाले दिहाड़ी श्रमिकों और कारीगरों को बुधवार को जीवनधारा फाउंडेशन की ओर से खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई गई. लॉकडाउन के दौरान काम बंद हो जाने के चलते इन दिहाड़ी श्रमिकों को काम मिलने में दिक्कतें आ रही हैं. ऐसे जरूरतमंद परिवारों को चिह्नित कर उन्हें खाद्य सामग्री उपलब्ध कराई गई.

ध्यानचंद स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में क्षेत्रीय खेल अधिकारी सुरेश बोनकर, जिला अस्पताल के सीएमएस डॉ. डीएस गुप्ता, बुन्देलखण्ड महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. बाबू लाल तिवारी और जीवनधारा फाउंडेशन के अध्यक्ष प्रदीप तिवारी मौजूद रहे. जरूरतमन्दों को मदद उपलब्ध कराने के साथ ही उन्हें आगे भी मदद उपलब्ध कराने का वादा किया गया.

सामाजिक कार्यकर्ता प्रदीप तिवारी ने बताया कि ध्यानचंद स्टेडियम प्रांगण में गरीबों और जरूरतमन्दों के लिए यह मदद शिविर आयोजित किया गया. यहां क्षेत्रीय खेल अधिकारी ने कुछ जरूरतमंद लोगों के बारे में जानकारी दी थी. जरूरतमन्दों की मदद करने के लिए आगे भी जब अवसर आएगा तो वे और उनकी संस्था मदद के लिए तैयार रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details