उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

9 मई को शादी, 19 को एक्सीडेंड और 29 को हो गई युवक की मौत

By

Published : May 29, 2023, 7:23 PM IST

Etv Bharat

झांसी में कुछ दिन पहले सड़क हादसे में गंभीर घायल युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. युवक की 9 मई को ही शादी हुई थी.

झांसी:जिलेमें 19 मई को एक नव विवाहित युवक सड़क हादसे में गंभीर घायल हो गया था. युवक किसी शादी समारोह से घर वापस आ रहा था. गंभीर घायल युवक को इलाज के लिए झांसी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. जहां इलाज के दौरान सोमवार को युवक की मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मृतक अरविंद की 9 मई को हुई थी शादी.
झांसी के ग्राम सगौली थाना एरच निवासी अरविंद (27) पुत्र मंसाराम 19 मई को अपने रिश्तेदार की शादी में गुरसराएं गया हुआ था. वहां से मोटरसाइकिल से वापस लौटते वक्त गुरसराएं और खड़ैनी के बीच रात में किसी अज्ञात वाहन ने पीछे से टक्कर मार दी. जिससे अरविंद गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने अरविंद के फोन से ही घरवालों को सूचना दी. उसे झांसी के मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था. अरविंद के सिर में गंभीर चोटें आई थी. दो दिन पहले ही डॉक्टरों ने उसके सिर का ऑपरेशन किया था. लेकिन, सोमवार की सुबह इलाज के दौरान ही अरविंद की मौत हो गई. पुलिस ने पंचनामा भर पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया है.


मृतक अरविंद के मामा चंद्रपाल सिंह ने बताया कि अरविंद गांव में और आसपास के क्षेत्र में फोटोग्राफी का काम करता था. 8 माह पहले ही उसके पिता की मृत्य हो गई थी. अरविंद 3 भाईयों में सबसे छोटा था. उन्होंने बताया की अरविंद की शादी 9 को मई ही मध्य प्रदेश के ग्राम काड़ौर खिरिया जिला दतिया में मनीषा पुत्री हरेंद्र सिंह के साथ हुई थी. शादी के दस दिन बाद ही 19 मई को सड़क हादसा हो गया. हादसे के दस दिन बाद 29 मई को अरविंद की मौत हो गई. उन्होंने ने बताया कि अरविंद की मौत से घर में मातम छाया हुए है. उसकी मां और पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, गांव में भी सभी की आंखें इस घटना से भीगी हुई है.

यह भी पढ़ें: रामपुर सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, परिजनों ने सड़क पर शव रखकर किया हंगामा

ABOUT THE AUTHOR

...view details