उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेम में पागल थी युवती, तंग आकर प्रेमी ने किया आग के हवाले

By

Published : Aug 21, 2022, 10:19 PM IST

झांसी के टोड़ी फतेहपुर थाना क्षेत्र ग्राम महेवा में शुक्रवार को जली हुई युवती का शव मिला था. इस मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Etv Bharat
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

झांसी: टोड़ी फतेहपुर थाना पुलिस ने रविवार को युवती की हत्या में फरार चल रहे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. शुक्रवार को टोड़ीफतेहपुर थाना क्षेत्र ग्राम महेवा में आग से जली हुई युवती का शव मिला था. आरोपी प्रेमी ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि अंजू उसकी शादी का रिश्ता तय नहीं होने देती थी. जहां शादी का संबंध तय होता था वहां फोन करके शादी तुड़वा देती थी. इसलिए तनाव में आकर तेल डालकर अंजू की आग से जलाकर हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार को टोड़ीफतेहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम महेवा में अंजू नाम की युवती का शव एक मंदिर के पास आग से जला हुआ शव मिला था. घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई थी. सूचना पर डीआईजी झांसी, एसएसपी सहित डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची थी. इधर एसएसपी ने टोड़ीफतेहपुर थाना प्रभारी चंदन पांडे को घटना का जल्द से जल्द अनावरण करने के निर्देश दिए थे. जिसके बाद थाना प्रभारी और उनकी टीम ने शक के आधार पर गांव के रहने वाले युवक संदीप पटेल को हिरासत में लेकर पूछताछ की. इस दौरान उसने अपना जुर्म स्वीकार किया था.

यह भी पढ़ें:झांसी में मंदिर के पास मिला युवती का जला शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिसी

ABOUT THE AUTHOR

...view details