उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बारातियों से भरी गाड़ी पुलिया से टकराई, एक की मौत, 4 लोग गंभीर रूप से घायल

By

Published : May 9, 2023, 8:27 PM IST

Updated : May 9, 2023, 10:49 PM IST

बबीना थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात एक सड़क हादसे में बारातियों से भरी गाड़ी एक पुलिया से टकरा गई. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई.

झांसी बारातियों
झांसी बारातिझांसी बारातियों यों

झांसी: बबीना थाना क्षेत्र में सोमवार की रात एक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में दोस्त की बारात में गए गाड़ी में सवार 12वीं के छात्र की मौत हो गई. जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए बबीना अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजनों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


ललितपुर के थाना बार क्षेत्र के गांव हनुपुर निवासी फूल सिंह ने बताया कि सोमवार को गांव के एक युवक की बारात झांसी के बबीना गई थी. इस दौरान बारातियों से भरी एक पिकअप गाड़ी भी गई थी. जो सोमवार रात बबीना थाना क्षेत्र में सड़क पर अनियंत्रित होकर एक पुलिया से टकरा गई. इस हादसे में उसके बेटे राजकुमार (18) की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि एक माह बाद उसके बेटे की बारात जानी थी.

फूल सिंह ने बताया कि बारात गांव से देर शाम रवाना हुई थी. बरात में कुल 5 गाड़ियां थी. इसी एक गाड़ी में उनका बेटा भी सवार था. रात 9 बजे के करीब बारात पहुंचने वाली थी. इसी दौरान गाड़ी अचानक एक पुलिया से टकराकर पलट गई. इस हादसे में राजकुमार की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि 4 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए. उन्होंने बताया कि उनके तीन बेटे आशीष, पुष्पेंद्र, राजकुमार हैं. राजकुमार की शादी ललितपुर के बरखिरिया में होने वाली थी. इस हादसे के बाद परिवार में चीख-पुकार मच गई.

यह भी पढ़ें- खंडहर में शव मिलने से मचा हड़कंप, शिनाख्त कराने में जुटी संभल पुलिस


यह भी पढे़ंं- सीएम योगी बोले, कानपुर में नो कर्फ्यू, नो दंगा, यहां बस उत्सव का माहौल

Last Updated : May 9, 2023, 10:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details