उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पत्नी से झगड़े के बाद पति ने की खुदकुशी, खेत में काम करते समय हुआ था विवाद

By

Published : May 19, 2023, 7:02 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat ()

युवक ने आत्मघाती कदम 14 मई को उठाया था. इसके बाद परिवार वालों ने उसे झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था. जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है.

झांसी: खेत पर काम करने के दौरान किसी बात को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा हो गया. झगड़े से आहत पति ने खेत पर ही आत्मघाती कदम उठा लिया. परिवार वालों को जब इसकी जानकारी हुई तो वे खेत पर पहुंचे और उसे मेडिकल कॉलेज ले गए. जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया है.

मध्य प्रदेश के ग्राम धौर्रा थाना सिमटा जिला निवाड़ी के निवासी हरिराम ने बताया कि उसका बेटा सेवराज प्रजापति 35 उसकी पत्नी गुड्डी हर रोज खेत पर ईंट बनाने के लिए जाता था. क्योंकि, इस समय फसल कट जाने से खेत खाली पड़े हैं तो ज्यादातर ग्रामीण ईंट बनाने का काम करते हैं. 14 मई को खेत पर दोनों पति पत्नी में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इसके बाद सेवराज ने खेत पर आत्मघाती कदम उठा लिया. जैसे ही पत्नी गुड्डी ने सेवराज को पेड़ से लटका देखा तो उसने भागकर हसिए से रस्सी काट दी. इसके बाद गुड्डी ने भागकर गांव वालों को सूचना दी.

गांव वालों ने खेत पर पहुंचकर सेवराज के गले में लगे फंदे को खोला और पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने उसको उपचार के लिए झांसी के मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया. शुक्रवार सुबह 8 बजे इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया. सेवराज के तीन बच्चे लड़की मुस्कान (14) आकांक्षा (10) और छोटा लड़का जो अभी 8 साल का है. सेवराज की शादी लगभग 16 साल पहले तालबेहट के चिरावनी गांव में हुई थी. पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौप दिया है. इसके साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ेंः अनाथ लड़कियों को पालने वाला ही बना हैवान, 6 साल तक बंधक बनाकर करता रहा दुष्कर्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details